class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या विवाद: भाजपा नेता तपन भौमिक ने कहा- कोर्ट से 'ना' होने पर सरकार बनाएगी राम मंदिर

Tapan Bhaumik

अयोध्या में राम जन्मभूमि मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के बाच भारतीय जनता पार्टी के नेता तपन भौमिक की तरफ से दिए बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मध्यप्रदेश प्रदेश टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के चेयरमैन तपन भौमिक ने कहा कि अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला अगर हमारे पक्ष में नहीं रहता है उसके बावजूद भी राम मंदिर बनाया जाएगा।

रतलाम में एक बुक की लाउचिंग के मौके पर वरिष्ठ भाजना ने नेता ने बुधवार को कहा-  “हिन्दू जग चुका है, ये फैसला हिन्दुओं के पक्ष में होगा। नहीं होगा तो करवाया जाएगा, हिन्दू करवाएगा। ये फैसले के बाद लोकसभा के अंदर हमारे लोग बैठें है वे रुल्स बनाएंगे। विधेयक पास करेंगे, वहीं मंदिर बनाएंगे। और समझ लीजिए वहां भी नहीं होता तो करोड़ों करोड़ों हिन्दू बनाएंगे।”

हालांकि, तपन भौमिक के इस बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने कहा कि भौमिक अपने इन शब्दों से वह सुप्रीम कोर्ट को चुनौती दे रहे थे। उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार की मंशा कानून प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि इस मुद्दे पर सरकार और भाजपा को यह स्पष्ट करना चाहिए कि यह तपन भौमिक की व्यक्तिगत राय थी और उन्हें फौरन पार्टी से बाहर करें।  
ये भी पढ़ें: राम मंदिर को लेकर लालू ने कहा-डूबते को 'राम का सहारा'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leader Tapan Bhowmik said Ram temple will be built even if court verdict against favour
'वंदे मातरम' पर बोले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू- मां को नहीं, तो क्या अफजल गुरु को करोगे सलाम?एतिहासिक दिन: 50 साल पहले देश को मिली थी पहली पनडुब्बी INS Kalavari