DA Image
2 अप्रैल, 2020|2:14|IST

अगली स्टोरी

शाहीन बाग जाने वालों की जब्त हो गई जमानत, किससे की जाए बात: BJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी

bjp

हिन्दुस्तान शिखर समागम के एक सत्र में शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत न करने के आरोप में बीजेपी प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि किससे बातचीत की जाए। 

आप सीएए आंदोलनकारियों से बात क्यों नहीं करते सवाल पर सुधांशु ने कहा कि रामलीला में हुए आंदोलन में डिमांड थी। मगर सीएए में क्या डिमांड है, किससे बात करनी है यह पता ही नहीं है। शाही बाग जाने वालों की जमानत जब्त हो गई। जो नहीं गया उसने दो कहा कि मैं हनुमान चालीसा पढूंगा। वे खुद कहते हैं कि 4-5 हजार लोग बैठे हैं, उनमें से 4-5 लोग क्यों नहीं चुन लेते हैं। 

सुधांशु ने कहा कि जिनके नेता शाहीन बाग में गए थे दिल्ली चुनाव में उनके 67 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई और जो नहीं गए और कहा कि हम हनुमान चालीसा का जाप करेंगे वे जीत गए। 

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अमेरिका से तालिबान कतर में बात कर रहा है। अधीर रंजन ने सदन में यूएन का जिक्र किया। राष्ट्रपति के अभिभाषण में विपक्षी दल काला पट्टी सीएए के विरोध में बांधकर आए। अमेरिकी कमिटी में अनुच्छेद 370 पर चर्चा के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि भारत अनुच्छेद 370 नहीं हटा सकता है। यह मामला यूएन में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp leader sudhanshu trivedi says whom to talk in Shaheen Bagh in hindustan shikhar samagam 2020