ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमैं सरकार को आईना दिखाने की कोशिश करता हूं, साफ नीयत से- शत्रुघ्न सिन्हा

मैं सरकार को आईना दिखाने की कोशिश करता हूं, साफ नीयत से- शत्रुघ्न सिन्हा

अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर होकर बोलने वाले बीजेपी नेता और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने देश की राजनीति से लेकर पार्टी की तरफ से उन्हें अनदेखी किए जाने तक कई बातें एक टेलीविजन कार्यक्रम में बड़ी...

मैं सरकार को आईना दिखाने की कोशिश करता हूं, साफ नीयत से- शत्रुघ्न सिन्हा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Tue, 15 Jan 2019 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर होकर बोलने वाले बीजेपी नेता और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने देश की राजनीति से लेकर पार्टी की तरफ से उन्हें अनदेखी किए जाने तक कई बातें एक टेलीविजन कार्यक्रम में बड़ी ही बेबाकी के साथ रखी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी और जीएसटी पर सरकार के कदम पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मैं हमेशा सरकार को आईना दिखाने का काम साफ नीयत के साथ करता हूं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर दुनियाभर के बड़े-बड़े अर्थशास्त्रियों ने सवाल खड़े किए थे।

पार्टी से मंत्री नहीं बनाने का अफसोस

सिन्हा ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में वे सबसे ज्यादा वोट शेयर के साथ जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। उसके बावजूद जब मंत्री का पद देने की बात आई तो उन्हें दरकिनार किया गया। जबकि कुछ ऐसे लोग ऐसे थे जिन्हें इसका अनुभव नहीं होने के बावजूद उन्हें मंत्री बनाया गया।

ये भी पढ़ें: राजनीति:शत्रुघ्न सिन्हा ने RJD से चुनाव लड़ने के दिए संकेत

जो खटक रहा हो उस पर केस किया जाता है

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आज ऐसी हालत बन गई है कि जो खटक रहा हो उस पर केस कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि बदले की जबरदस्त राजनीति चल रही है।

पटना साहिब हमारी पहली और आखरी पसंद

शत्रुघ्न सिन्हा से जब चुनाव लड़ने और पार्टी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि चुनाव लड़ने के लिए उन्हें कई पार्टियों से प्रस्ताव है। लेकिन, उनकी पहली और आखिरी पसंद पटना साहिब ही है। उन्होंने साफ किया कि परिस्थिति चाहे कुछ भी रहे लेकिन सीट यही रहेगी।

इंदिरा होती तो आज कांग्रेस में होता

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी में पहले के मुकाबले काफी परिपक्वता आई है। उन्होंने आगे कहा कि जो विपक्ष का है वो हमारा दुश्मन नहीं है। जो आपकी पार्टी का नहीं है वो देश विरोधी नहीं है। उन्होंने कहा कि आज अगर इंदिरा गांधी जिंदा होती तो वे कांग्रेस में होते। सिन्हा ने आगे कहा कि मायावती और कांशीराम का भी उनके राजनीतिक करियर में काफी एहसान है।

ये भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने PM से पूछा- सर, 4.5 साल में एक भी PC क्यों नहीं की

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें