DA Image
19 सितम्बर, 2020|5:22|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान को लेकर बीजेपी नेता नारायण राणे का सनसनीखेज खुलासा

narayan rane has levelled serious allegations of cover up in sushant singh rajput death case  milind

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हो रहे नए खुलासे के बाद रहस्य और गहरा गया है। सुशांत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर लटका हुआ मिला था। सुशांत सिंह की मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की 9 जून को मौत हो गई थी। ऐसी खबर आई कि दिशा ने मलाड स्थित बिल्डिंग की 12वीं इमारत से कूदकर जान दे दी थी।

लेकिन, टाइम्स नाउ न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद नारायम राणे ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत की पूर्व मैनेजर की ‘रेप’ और ‘हत्या’ की गई। राणे ने यहां तक कहा कि महाराष्ट्र सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी प्रवक्ता साइना एनसी ने भी कहा कि इस केस में गंभीर चीजें सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच में ही यह सब सुनिश्चित हो पाएगा जो लोगों के सामने है।

ये भी पढ़ें: आदित्य ठाकरे बोले- सुशांत सिंह राजपूत की मौत से मेरा कोई संबंध नहीं

इससे पहले, बिहार की नीतीश सरकार ने सुशांत के पिता की मांग पर केन्द्र सरकार से मंगलवार को सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा कि यह बहुत जरूरी हो गया था। मुंबई पुलिस हमें जांच में सहयोग नहीं कर रही थी, लिहाजा सीबीआई अब इसकी जांच करेगी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह संभव है कि सबूतों से छेड़छाड़ हुआ हो। मुंबई पुलिस जिस तरह से जांच में असहयोग कर रही है और उसका जो व्यवहार रहा है वह इसी ओर इशारा कर रहे। हालांकि अब मामला सीबीआई के पास है और वह सब खोज निकालेगी।

मीडिया से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि सुशांत सिंह के चरित्रहनन में जितनी शक्ति मुंबई पुलिस ने लगाई, उसका आधा भी वह जांच में लगाती तो बहुत कुछ पता चल जाता। हमलोगों को जो जानकारी हाथ लगी है या सूचनाएं मिल रही हैं उससे लगता है कि इस घटना के पीछे बड़ी साजिश हो सकती है। पटना पुलिस इसकी जांच कर रही थी पर मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला। यही वजह है कि सीबीआई जांच की सिफारिश की गई। बिहार समेत देश-विदेश में रहने वाले लाखों-करोड़ों लोग चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए। अब मामला सीबीआई को सौंपा जा रहा है। उम्मीद है सीबीआई हर पहलू की जांच कर सच्चाई को सामने लाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leader Narayan Rane disclosure regarding Sushant singh Rajpoot former manager Disha Salian