ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशपाकिस्तान में जबरन हिंदू महिला को घसीट कार में अगवा कर ले गये, भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर किया दावा

पाकिस्तान में जबरन हिंदू महिला को घसीट कार में अगवा कर ले गये, भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर किया दावा

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि पाकिस्तान के सिंध में एक हिंदू युवती को...

पाकिस्तान में जबरन हिंदू महिला को घसीट कार में अगवा कर ले गये, भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर किया दावा
woman kidnapped in pakistan
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Dec 2021 02:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि पाकिस्तान के सिंध में एक हिंदू युवती को दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया। भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस संबंध में एक वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। 

भाजपा नेता ने किया यह दावा

अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, चुप्पी देख कर चकित हूं। देखिए, कैसे सेशन कोर्ट से बाहर एक हिंदू लड़की को अगवा किया गया। यह सब पाकिस्तान के सिंध के उमरकोट में हुआ। वो मदद के लिए चीख रही है लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है। उसे बालों से घसीट कर कार में जबरन अगवा किया जा रहा है।'

क्या है इस वीडियो में?

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक महिला को बाल पकड़ कर घसीट रहे हैं। नजर आ रहा है कि दिन के उजाले में महिला के साथ बदसलूकी की जा रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग महिला को घसीट रहे हैं और उन्हें जबरन कार के पास ले जाते हैं। इस दौरान महिला चीख रही हैं। हैरानी की बात यह भी है कि इस दौरान वहां कई लोग जमा थे लेकिन कोई भी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आता है। 

बता दें कि इधर कराची के नरायाणपुरा इलाके के पुराने शहर में सोमवार की रात नारायण मंदिर में रखी देवी-देवताओं की मूर्तियों को तोड़ा गया है। इस घटना के आरोपी की पहचान मुहम्मद वलीद शब्बीर के तौर पर हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सर्फराज नवाज ने बताया कि मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने के आरोप में शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।