ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशBJP नेता दिलीप घोष ने पूछा- क्या बंगाल में राष्ट्रीय झंडा फहराना अपराध है?

BJP नेता दिलीप घोष ने पूछा- क्या बंगाल में राष्ट्रीय झंडा फहराना अपराध है?

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियां पाकिस्तान के खिलाफ 'सख्त कार्रवाई का विरोध कर रही हैं और सवाल किया कि क्या राज्य में राष्ट्रीय...

BJP नेता दिलीप घोष ने पूछा- क्या बंगाल में राष्ट्रीय झंडा फहराना अपराध है?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाताMon, 18 Feb 2019 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियां पाकिस्तान के खिलाफ 'सख्त कार्रवाई का विरोध कर रही हैं और सवाल किया कि क्या राज्य में राष्ट्रीय ध्वज फहराना अपराध है?

घोष ने आरोप लगाया , '' जब पूरा देश पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने की मांग कर रहा है तब विपक्षी पार्टियां और टीएमसी ने कड़ी कार्रवाई का विरोध किया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस आरोप पर कि भाजपा-विहिप-आरएसएस पुलवामा हमले का इस्तेमाल करके राज्य में उपद्रव मचाने की कोशिश रहे हैं, घोष ने कहा कि उन्हें हैरानी है कि सड़क पर राष्ट्रीय झंडा लहराना क्या बंगाल में अपराध है?

उन्होंने कहा, '' मैं मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि क्या राष्ट्रीय ध्वज लहराना और 'भारत माता' के पक्ष में नारे लगाना बंगाल में अपराध है?

घोष ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल 'राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का केंद्र बन गया और टीएमसी सरकार इसे रोकने में असमर्थ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कटु आलोचक बनर्जी ने सोमवार को पुलवामा आतंकी हमले के समय पर सवाल किया और पूछा कि क्या सरकार उस वक्त जंग करेगी जब लोकसभा चुनाव होने वाले हैं।

बनर्जी के आरोप पर आरएसएस के राज्य सचिव जिष्णु बसु ने पीटीआई भाषा से कहा, '' आरोप न केवल निराधार हैं, बल्कि काल्पनिक हैं। संकट के ऐसे क्षण में, राज्य की मुख्यमंत्री को शब्दों के चयन को लेकर अधिक सतर्क रहना चाहिए।

जैश प्रमुख मसूद एक थप्पड़ में गिरा था औंधे मुंह, उगलने लगा था सबकुछ

LOKSABHA ELECTION 2019: BJP 25 और शिवसेना 23 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें