BJP leader Arvind Pandey said If Pakistani players come to Uttarakhand then they will not be alive - भाजपा नेता ने कहा- पाकिस्तानी खिलाड़ी उत्तराखंड आया तो जिंदा नहीं जाएगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता ने कहा- पाकिस्तानी खिलाड़ी उत्तराखंड आया तो जिंदा नहीं जाएगा

उत्तराखंड खेल मंत्री अरविंद पांडे

खेल महाकुम्भ के समापन समारोह में शनिवार को खेल मंत्री अरविंद पांडे भावनाओं में बह गए। खुले मंच से उन्होंने कहा कि अगर कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी उत्तराखंड आया तो वह जिंदा वापस नहीं जाएगा। 

पवेलियन ग्राउंड में आयोजित समापन समारोह में खेल मंत्री अरविन्द पांडे ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। कहा कि पुलवामा हमले में जवानों ने शहादत दी है। इनमे उत्तराखंड के जवान भी शहीद हुए। पाकिस्तान ने साजिश के तहत हमारे नौजवानों पर हमला कराया है। खेल मंत्री ने चुनौती दी कि उत्तराखंड में खेल के माध्यम से कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं आना चाहिए।

वह षड्यंत्र रचकर हमारे  नौजवानों की हत्या कर रहे हैं। उत्तराखंड में किसी भी खेल में पाकिस्तान का खिलाड़ी नहीं आना चाहिए। वह घोषणा करते हैं कि अगर कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी यहां आएगा तो वह जिंदा वापस नहीं जाएगा।

कहा कि पाकिस्तान से हमारा कोई रिश्ता नहीं होना चाहिए। वह जानते हैं कि संवैधानिक पद पर हैं, लेकिन वह यहां खेल मंत्री होने के नाते नहीं, बल्कि एक नागरिक होने के नाते यह कह रहे हैं। उन्होंने खिलाड़ियों से सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए  खेलों में बेहतर प्रदर्शन का संकल्प लेने का आह्वान किया। 

जम्मू कश्मीर: 150 लोग हिरासत में लिए गए, घाटी में तनाव, 35-ए पर तकरार

J&K: पाकिस्तान ने राजौरी में तोड़ा सीजफायर, गांवों को बनाया निशाना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leader Arvind Pandey said If Pakistani players come to Uttarakhand then they will not be alive