DA Image
7 जनवरी, 2021|8:29|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव में रैली कर रहे बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव, एम्स में हुए भर्ती

bjp leader shahnawaz hussain found corona positive  admitted in aiims  file pic

भारतीय जनता पार्टी के लिए बिहार विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार कर रहे पार्टी नेता और स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

शाहनवाज ने ट्वीट करते हुए लिखा- "मैं कुछ उन लोगों के संपर्क में आ गया जो कोविड-19 पॉजिटिव थे। मैंने खुद का टेस्ट कराया है मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन सभी लोगों से अनुरोध है जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए हैं वे कृप्या सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक खुद की जांच करा लें।"

ये भी पढ़ें: जौनपुर से बसपा सांसद श्याम सिंह मिले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

एक अन्य ट्वीट में शानहवाज ने कहा- "मैंने खुद को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर लिया है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और चिंता की इस बारे में कोई बात नहीं है।" 2 दिन पहले ही शाहनवाज हुसैन बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अररिया जिले के फारबिसगंज में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने कहा था किमुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नहीं। 

ये भी पढ़ें: बिहार में पीएम की रैली: मंच पर बैठने वाले नेताओं का होगा कोरोना टेस्ट

बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान 8 की कोरोना से मौत

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान 8 और मरीजों की मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या बुधवार को 1,019 पहुंच गई जबकि इस रोग से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2,08,238 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से पटना में 5 और भोजपुर, पूर्णिया एवं सुपौल जिले में 1-1 मरीज की मौत हो जाने के साथ प्रदेश में इस महामारी से मृतकों की संख्या बुधवार को बढ़कर 1019 हो गई। 

बिहार में मंगलवार की शाम 4 बजे से बुधवार की शाम चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 1,277 नए मामले प्रकाश में आने के साथ ही प्रदेश में मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2,08,238 हो गई हैं। बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर 1,319 और लोग इस महामारी से ठीक हुए। राज्य में अब तक 1,96,208 मरीज ठीक हुए हैं। राज्य में अभी 11,010 मरीजों का इलाज चल रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leader and Star campaigner Shahnawaz Hussain Corona infected during Bihar election admitted in AIIMS