DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP के 'बंदूकबाज' विधायक चैंपियन पर कार्रवाई, 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

kunwar pranav singh champion

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक प्रणव सिंह चैंपियन (Pranav Singh Champion) को कुछ दिन पहले उनके एक वीडियो के वायरल होने के बाद पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया गया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष भट्ट और उत्तराखंड मामलों के प्रभारी श्याम जाजू ने चैम्पियन के आचरण पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

VIDEO : त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले विधायक चैंपियन को भाजपा ने किया माफ

उल्लेखनीय है कि बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह जिन्हें बॉडी बिल्डिंग में चैंपियनशिप प्राप्त करने के कारण चैंपियन नाम से जाना जाता है एक वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में थे। इस वीडियो में वह चार हथियारों के साथ, शराब पीते हुए गाने की धुन पर थिरकते हुये प्रदेश और देश के लिए अत्यंत आपत्तिजनक व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। अनुशासनहीनता करे, उसे सहन नहीं किया जाएगा।

चैम्पियन का पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक पत्रकार को धमकाते हुए दिखे थे। चैम्पियन उन कांग्रेसी विधायकों में से थे जिन्होंने 2016 में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और बीजेपी में चले गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp has expelled Kunwar Pranav Singh Champion for 6 years