BJP distributing money to voters through hawala to get votes says Mamata Banerjee - भाजपा वोट पाने के लिए हवाला के जरिए वोटर्स को बांट रही पैसेः ममता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा वोट पाने के लिए हवाला के जरिए वोटर्स को बांट रही पैसेः ममता

Country not run by guns and gaurakshaks Mamata on Supreme Court order

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा वोट पाने के लिए मतदाताओं के बीच रुपये बांटने के लिए हवाला माध्यम का इस्तेमाल कर रही है और कानून लागू करने वाली एजेंसियां इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने बारासात लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जेड प्लस सुरक्षा के तहत रुपये ले जाये जा रहे है और हवाला के माध्यम से लोगों के बीच पैसा बांटा जा रहा है।

बनर्जी ने कहा कि भाजपा रात के दौरान उस समय यह अभियान चला रही है जब प्रचार समाप्त हो जाता है। यह आश्चर्यजनक है कि कानून लागू करने वाली कोई भी एजेंसी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हमें इस पर नजर रखने की जरूरत है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के एक उम्मीदवार को करोड़ों रुपये ले जाते हुए पकड़ा गया था। बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंगला इलाके में बृहस्पतिवार की देर रात भगवा पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के वाहन से पुलिस ने 1.13 लाख रुपये जब्त किए थे।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने पूछा कि जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हेलीकॉप्टर से किसी भी स्थान पर उतरते हैं, तो किसी भी मीडियाकर्मी को इसके पास नहीं जाने दिया जाता है। ''ऐसा क्यों है? मोदी को निशाना बनाते हुए बनर्जी ने कहा कि वह राज्य में बड़े पैमाने पर अभियान चला रहे हैं।  आपकी मौजूदगी इस बात की पुष्टि करती है कि तृणमूल कांग्रेस को राज्य की सभी 42 सीटें मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि हम (तृणमूल कांग्रेस) ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहते हैं जो झूठे हैं। इस बीच भाजपा ने बनर्जी के आरोपों को आधारहीन बताया है। बनर्जी के आरोपों पर प्रतिक्रिया लेने के लिए संपर्क किये जाने पर भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि उनके द्वारा लगाये गये हवाला के आरोप ''आधारहीन है।

उन्होंने 'पीटीआई-भाषा से कहा, ''ये तृणमूल कांग्रेस के मंत्री और नेता हैं जो रुपये बांट रहे है।

सैम पित्रोदा के बयान पर PM मोदी बोले, पता चलता है कांग्रेस का चरित्र

प्रचार थमा, 7 राज्यों की 59 सीटों पर 12 मई को डाले जाएंगे वोट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP distributing money to voters through hawala to get votes says Mamata Banerjee