ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर बोले जम्मू-कश्मीर के BJP प्रमुख- पाकिस्तानियों को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर बोले जम्मू-कश्मीर के BJP प्रमुख- पाकिस्तानियों को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। कुलगाम के वाईके पोरा में आतकंवादियों ने फिदा हुसैन इट्टू, उमेर राशिद बेग...

भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर बोले जम्मू-कश्मीर के BJP प्रमुख- पाकिस्तानियों को चुकानी पड़ेगी भारी कीमत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Oct 2020 09:53 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के तीन नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। कुलगाम के वाईके पोरा में आतकंवादियों ने फिदा हुसैन इट्टू, उमेर राशिद बेग और उमेर हनान पर गोलियां चलाईं। इसको लेकर  जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने कहा है कि- वे भाजपा के बहादुर कार्यकर्ता थे। उन्हें भारत माता के लिए शहादत मिली और उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। कायर पाकिस्तानियों को अपने पापों के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी, उनमें से प्रत्येक को निष्प्रभावी कर दिया जाएगा।

बता दें कि आतंकियों ने तीनों को गोली से भून दिया। इसके बाद तीनों को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।  पुलिस ने कहा है कि इस मामले में संबंधित कानूनों के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। इलाके को घेर लिया गया है और आतंकवादियों की तलाश की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए बताया है कि फिदा हुसैन इट्टू भारतीय जनता युवा मोर्चा के कुलगाम जिला महासचिव थे तो उमेर राशिद बेग कुलगाम जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य थे, जबकि उमेर हनान भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव थे। 

पार्टी ने कहा कि हमले के जिम्मेदार लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने ट्वीट में कहा, ''यह हीन कार्य आतंकवादियों की हताशा को दर्शाता है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे और उनके परिवारों को यह दुख सहने की ताकत दे। हमारी हार्दिक संवेदनाएं उनके परिवारों के साथ हैं।''

इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के कई नेताओं पर हमले हो चुके हैं। इसी साल जुलाई में आतंकवादियों ने बांदीपोरा में पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम अहमद बारी और उनके पिता व भाई की हत्या कर दी थी। पिछले महीने कुलगाम में ही ही बीजेपी नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें