ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशगुजरात में AAP की रणनीति से सतर्क हुई भाजपा, आदिवासी जिले का दौरा करेंगे PM मोदी

गुजरात में AAP की रणनीति से सतर्क हुई भाजपा, आदिवासी जिले का दौरा करेंगे PM मोदी

एक महीने से भी कम समय में प्रधानमंत्री का यह दूसरा गुजरात दौरा होगा। मोदी ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद 11 मार्च को राज्य का दौरा किया था।

गुजरात में AAP की रणनीति से सतर्क हुई भाजपा, आदिवासी जिले का दौरा करेंगे PM मोदी
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Fri, 08 Apr 2022 11:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस महीने के अंत में राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आने की संभावना है। सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि अपनी यात्रा के दौरान उनके आधिकारिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की उम्मीद है। मोदी के अपने दौरे के दौरान आदिवासी बहुल दाहोद जिले का दौरा करने की संभावना है।

एक महीने से भी कम समय में प्रधानमंत्री का यह दूसरा गुजरात दौरा होगा। मोदी ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद 11 मार्च को राज्य का दौरा किया था। भाजपा ने पांच में से चार राज्यों में जीत हासिल की थी, जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) ने बहुमत से जीत हासिल की थी।

पीएम मोदी ने राज्य की अपनी पिछली यात्रा के दौरान तीन रोड शो किए थे। आपको बता दें कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

इतना ही नहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस सप्ताह के अंत में गुजरात का दौरा कर सकते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के दौरे को चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। पार्टी की नजर राज्य में लगातार सातवीं बार सरकार बनाने पर है।

गुजरात में ज्यादातर भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला देखा गया था, लेकिन आम आदमी पार्टी के रिंग में आने के साथ, चुनाव एक रोमांचक समय होने जा रहा है।

epaper