DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंजीनियर से उठक-बैठक करवाने वाला BJD विधायक गिरफ्तार, देखें वायरल वीडियो

bjd mla saroj kumar meher

ओडिशा पुलिस ने बीजू जनता दल (बीजद) के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने आदिवासी समुदाय के एक कनिष्ठ अभियंता को सरेआम उठक-बैठक करने के लिए कथित तौर पर मजबूर किया। यह घटना इस महीने की शुरुआत में सामने आई जब इसका एक कथित वीडियो वायरल हो गया था जिसमें विधायक पीडब्ल्यूडी अभियंता से सरेआम उठक-बैठक करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह घटना पांच जून को पटनागढ़ विधानसभा क्षेत्र में हुई थी। घटना को लेकर पूरे राज्य में आक्रोश फैलने के बाद बोलांगीर के कलेक्टर अरिंदम दकुआ ने आरोपों की पुष्टि के लिए उप-कलेक्टर द्वारा जांच के आदेश दिए। जांच रिपोर्ट में सामने आया कि घटिया सड़क निर्माण कार्य के चलते पटनागढ़ विधायक ने जयकांत साबर को सरेआम “सजा” दी और प्रभारी इंजीनियर को उन्हें थप्पर मारने को भी कहा। 

ये है वो वीडियो जिसमें विधायक सरोज इंजीनियर से उठक-बैठक करवाते दिख रहे हैं। 

इससे पहले आज दोपहर पुलिस ने विधायक को नुआपाड़ा के एक होटल से गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए उन्हें बोलांगीर लेकर आए। पुलिस ने बताया कि मेहर को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश की अदालत में पेश किया जाएगा। विधायक ने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी और तर्क दिया कि उन्हें लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए इंजीनियर से उठक-बैठक करवानी पड़ी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJD MLA Saroj Kumar Meher arrested for Punish Engineer in Odisha