DA Image
1 अप्रैल, 2020|11:24|IST

अगली स्टोरी

अजीबोगरीब : बेरोजगार डॉक्टर ढूंढ़ रहा कट्टर देशभक्त दुल्हन

a doctor looking for patriot bride

समाचार पत्रों के वैवाहिकी पृष्ठ पर वर-वधू की तलाश में सैकड़ों विज्ञापन रोज प्रकाशित होते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा विज्ञापन छपा जो सोशल मीडिया में छा गया। फेसबुक और ट्विटर पर बिहार के एक बेरोजगार दंत चिकित्सक का अजीबोगरीब वैवाहिकी विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसे सुंदर, सुशील, ईमानदार और कट्टर देशभक्त दुल्हन की तलाश है। 

विज्ञापन के अनुसार दुल्हन में सिर्फ इतने ही नहीं कुछ और विशेष गुण होने आवश्यक हैं। भागलपु़र के ब्राह्मण परिवार के डॉ. अभिनव कुमार ने विज्ञापन में अपनी भावी वधू के बारे में कुछ और अपेक्षाएं जताईं हैं। विज्ञापन में बड़ अक्षरों में लिखा है... युवती सुंदर, सुशील, ईमानदार और कट्टर देशभक्त होनी चाहिए। देश की सेना और खेल प्रतिभाओं में बढ़ोतरी में योगदान के लिए तैयार हो। बच्चों के लालन-पालन में कुशल होने के साथ ही झारखंड या बिहार से ब्राह्मण हो, अच्छा खाना बनाना जानती हो। इसके अलावा सभी 36 गुण भी मिलना जरूरी है। अंत में लिखा है, संपर्क सिर्फ मैसेज से करें, कॉल नहीं उठाए जाएंगे। 

विज्ञापन को पढ़कर लोग हैरान हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सब कुछ लड़की से ही उम्मीद करना है या खुद भी कुछ करोगे...। वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि ये अपनी ही परछाई से शादी करेगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bizarre: unemployed doctor looking for hardcore patriot bride matrimonial ad goes viral