DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › पहले अंडरिवयर पर लगवाइए स्टांप फिर मिलेगी एंट्री, चंडीगढ़ लेक क्लब में मेंबर्स के लिए अजीब शर्तें
देश

पहले अंडरिवयर पर लगवाइए स्टांप फिर मिलेगी एंट्री, चंडीगढ़ लेक क्लब में मेंबर्स के लिए अजीब शर्तें

लाइव हिंदुस्तान टीमPublished By: Deepak
Tue, 03 Aug 2021 09:46 PM
पहले अंडरिवयर पर लगवाइए स्टांप फिर मिलेगी एंट्री, चंडीगढ़ लेक क्लब में मेंबर्स के लिए अजीब शर्तें

चंडीगढ़ लेक क्लब द्वारा जारी एक नोटिस आजकल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस नोटिस में क्लब के सदस्यों के लिए ऐसी शर्तें लागू की गई हैं कि उन्हें पढ़कर लोग चक्कर में पड़ जा रहे हैं। इनमें से एक शर्त में स्टांप लगा अंडरवियर पहनकर आने के लिए कहा गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस नोटिस में लेक क्लब के सदस्यों के लिए चार शर्तें बताई गई हैं। इसके मुताबिक क्लब के जिम और रेस्टोरेंट जाने वाले सदस्यों के लिए इन शर्तों का पालन करना अनिवार्य है। 

मोजों का किया जाएगा स्मेल टेस्ट
नोटिस बोर्ड पर लिखी शर्तों के मुताबिक जिम मेंबर्स जिन अंडरवियर को पहनकर क्लब आना चाहते हैं पहले उन्हें ऑफिस में लाकर उन पर स्टांप लगवाना होगा। इसके बाद सिर्फ उन्हीं अंडरवियर को पहनकर क्लब में आने की इजाजत होगी। न्यूज 18 की खबर के मुताबिक इसके अलावा जिम मेंबर्स के लिए स्मेल टेस्ट से गुजरना होगा। यह स्मेल टेस्ट उनके मोजों का होगा। अगर उनके मोजे से स्मेल आ रही होगी तो उनके ऊपर फाइन लगा दिया जाएगा। इसके अलावा वह सिर्फ उन्हीं खराब शब्दों का इस्तेमाल कर पाएंगे जिसके लिए इजाजत दी गई है। सबसे हैरान करने वाली शर्त तो यह है कि अगर कोई क्लब मेंबर शॉर्ट्स पहनना चाहता है तो सबसे पहले उसे अपने पैरों को बालों को शेव करना होगा। इससे भी एक कदम आगे बढ़ते हुए एक शर्त में कहा गया है कि क्लब के मेंबर्स खास किस्म की अंडरवियर पहनकर ही यहां आ सकेंगे। साथ ही स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के परिसर में आने से पहले प्रॉपर जिम सूट में होना चाहिए। 

पिछले साल भी रहा था चर्चा में 
वहीं टि्वटर पर इस नोटिस को लेकर यूजर्स तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं। कुछ इस नोटिस की सत्यता पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ इसे फेक बता रहे हैं। गौरतलब है कि इसी तरह पिछले साल नवंबर में भी इस लेक क्लब का एक आदेश खासा चर्चित हुआ था। इसमें कहा गया था कि क्लब के परिसर में स्थित रेस्टोरेंट में केवल यहां के सदस्य ही एंट्री कर सकेंगे।

संबंधित खबरें