ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबिहार: सुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार एनडीए के कप्तान हैं और आगे भी रहेंगे

बिहार: सुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार एनडीए के कप्तान हैं और आगे भी रहेंगे

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा कौन होगा, इस पर भाजपा में हो रही बयानबाजी पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को विराम लगा दिया। ट्वीट कर साफ कहा कि नीतीश कुमार ही एनडीए...

बिहार: सुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार एनडीए के कप्तान हैं और आगे भी रहेंगे
हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटना।Wed, 11 Sep 2019 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा कौन होगा, इस पर भाजपा में हो रही बयानबाजी पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को विराम लगा दिया। ट्वीट कर साफ कहा कि नीतीश कुमार ही एनडीए के कप्तान हैं और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी बने रहेंगे। चौका-छक्का मारकर विरोधियों को हराने वाले कप्तान बदलने का सवाल ही नहीं है।

हाल के एक-दो दिनों से भाजपा के कई नेताओं ने एनडीए में नेतृत्व को लेकर बयानबाजी की है। विधान पार्षद संजय पासवान, सांसद डॉ सीपी ठाकुर, पूर्व विधान पार्षद महाचंद्र सिंह ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को मौका देने की मांग कर राजनीति गरमा दी।

पक्ष-विपक्ष के कई नेताओं ने इस मामले में अपनी राय दी। इसी क्रम में बुधवार को मंगोलिया की यात्रा से पटना लौटे उपमुख्यमंत्री ने एनडीए में नेतृत्व को लेकर चल रही बयानबाजी को विराम दिया। ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने क्रिकेट की भाषा में नीतीश कुमार का खुलकर समर्थन किया। कहा कि बिहार में एनडीए के कप्तान नीतीश कुमार हैं। अगले साल 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी नीतीश कुमार ही कप्तान बने रहेंगे। 

सीएम के समर्थन में उपमुख्यमंत्री ने यह भी जोड़ा कि जब कप्तान लगातार चौका-छक्कर मार रहा हो और विरोधियों को पारी से हरा रहा हो तो फिर ऐसे कप्तान को बदलने का सवाल ही कहां उठता है। इसके पहले बीते मानसून सत्र में भी उपमुख्यमंत्री ने साफ कहा था कि अगले साल विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए चुनावी मैदान में जाएगा। उपमुख्यमंत्री के बयान का समर्थन भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री सुधा यादव ने भी किया। कहा कि एनडीए में कोई विवाद नहीं है। चुनाव में हम फिर से भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे।

ये भी पढ़ें: JDU-BJP में रार? केसी त्यागी बोले: नीतीश किसी के रहमोकरम पर नहीं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें