ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबिहार चुनाव: ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 2 घोड़े पर सवार होकर करना चाहते हैं बिहार में राज

बिहार चुनाव: ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 2 घोड़े पर सवार होकर करना चाहते हैं बिहार में राज

बिहार में ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव की तारीख पास आती जा रही है वहां का सियासी तापमान चढ़ता जा रहा है। राजनीतिक दलों का वार-पलटवार और तेज होता जा रहा है। इस बीच, अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने...

बिहार चुनाव: ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 2 घोड़े पर सवार होकर करना चाहते हैं बिहार में राज
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Fri, 23 Oct 2020 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव की तारीख पास आती जा रही है वहां का सियासी तापमान चढ़ता जा रहा है। राजनीतिक दलों का वार-पलटवार और तेज होता जा रहा है। इस बीच, अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

ओवैसी ने कहा, “प्रधानमंत्री लोक जनशक्ति पार्टी को शामिल नहीं किया। वह एक बार में 2 घोड़े पर सवार होना चाहते हैं और उनमें से एक के ऊपर बिहार में राज करना चाहते हैं। उन्होंने चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए 19 लाख नौकरियां देने का वादा किया है। यह साफ संकेत है कि बीजेपी वहां पर अपना मुख्यमंत्री चाहती है और नीतीश कुमार को रिटायरमेंट चाहती है।”

उन्होंने बिहार में सत्ता में आने पर मुफ्त वैक्सीन के बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला। एआईएमआईएम चीफ ने आगे कहा- “पीएम कम से कम ये बता दें कि इंसान की ज़िंदगी चाहे बिहार, यूपी या गुजरात की हो संविधान के लिहाज़ से सभी की ज़िंदगी बराबर है तो किस तरह की राजनीति पीएम कर रहे हैं कि सत्ता मिलने पर ही वैक्सीन दी जाएगी। अगर सत्ता नहीं मिलेगी तो क्या वो वैक्सीन नहीं देंगे।”

ओवैसी ने आगे कहा- पीएम बिहार की जनता को ये क्यों नहीं बताते कि उन्होंने 5 साल पहले 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान किया था उसमें से बिहार की जनता को कितना दिया गया,वो ये क्यों नहीं बताते कि उनकी सरकार ने हेल्थ विभाग को जो पैसे दिए थे उसमें से 60%पैसा बिहार सरकार ने खर्च क्यों नहीं किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार में आज पहला चुनाव कैंपेन कर चुनावी बिगूल फूंक दिया है। उन्होंने इस दौरान विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला। इसके बाद, विपक्षी दलों की तरफ से पीएम मोदी पर भी निशाना साधा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें