DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: 5-6 बदमाशों ने बेगूसराय में की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, वीडियो वायरल

 bihar 5-6 accused beating a couple in begusarai and try to rape girl video viral

बिहार के बेगूसराय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बदमाशों ने प्रेमी जोड़े की पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान ये बदमाश युवती के साथ भी अभद्रता करते है।

इस वायरल वीडियो में 5-6 की संख्या में युवक एक प्रेमी जोड़े के साथ हैं और पुलिया के पास मारपीट करते हुए दिख रहे है। बदमाश प्रेमी जोड़ी को बेरहमी से डंडे से पीटने के अलावा लड़की के साथ गाली गलौज करते हुए, उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास कर रहे है।

गुजरात के इन गांवों में होती है ननद भाभी की शादी, दूल्हा रहता है घर पर

यह मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है। प्रेमी जोड़ी बार-बार बादमाशों से छोड़ देने की विनती कर रहे हैं, लेकिन बादमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है।  

बदमाश लड़की को बार-बार भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। वीडियो में आ रही आवाज के अनुसार प्रेमी जोड़ी मैदा बभनगामा के बताए जा रहे हैं। डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो वीरपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। इसके आधार पर बादमाशों की पहचान कराने का निर्देश दिया गया है। 

यूपी: अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी नेता की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में भी बिहार में एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। यह वीडियो बिहार के गया जिले का था जिसमें गांव के लोग प्रेमी जोड़े को गालियां देते हैं और उनसे अपने माता-पिता को बुलाकर लाने को कहते हैं। ग्रामीणों द्वारा की गई बदसलूकी से लड़की काफी डर जाती है। गांव के लोग दोनों पर फब्तियां कसते हैं और शादी कराने की बात करते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar 5-6 accused beating a couple in Begusarai and try to rape girl video viral