Bigg boss 13 may fall in trouble as prakash javdekar asks for report on show - मुश्किल में बिग बॉस-13 के मेकर्स, जावड़ेकर ने टीवी शो पर मांगी रिपोर्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किल में बिग बॉस-13 के मेकर्स, जावड़ेकर ने टीवी शो पर मांगी रिपोर्ट

javdekar

टीवी शो बिग बॉस-13 पर अपने कंटेंट को लेकर प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है। सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोगों की शिकायत के बाद अधिकारियों से इस शो के बारे में रिपोर्ट मांगी है।  

जावड़ेकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में टीवी शो द्वारा अश्लीलता फैलाने के आरोप पर कहा कि मुझे इस संबंध में एक पत्र मिला था। जिसके बाद मैंने इस हफ्ते ही रिपोर्ट मांगी है। जावड़ेकर का यह बयान ऐसे समय आया है जब यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बिग बॉस को बंद करने का अनुरोध करते हुए उन्हें पत्र लिखा है। नंद किशोर ने पत्र में बिग बॉस 13 पर अश्लीलता फैलाने और सामाजिक नैतिकता को चोट पहुंचाने वाला बताया है।

हिंदू परिषद का आरोप है कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। शो में अलग-अलग समुदाय के लोगों को बिस्तर साझा करने के लिए कहकर अश्लीलता फैलाई जा रही है। परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया के नेतृत्व में कानपुर में पिछले रविवार को प्रदर्शन किया गया था और सलमान का पुतला फूंका गया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg boss 13 may fall in trouble as prakash javdekar asks for report on show