ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश कर्नाटक में बड़ा हादसा, गोदाम में अचानक गिरीं अनाज की बोरियां; 10 मजदूर दबे

कर्नाटक में बड़ा हादसा, गोदाम में अचानक गिरीं अनाज की बोरियां; 10 मजदूर दबे

कर्नाटक के विजयपुर में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक खाद्यान्न के बड़े गोदाम में अचानक बोरियों के गिरने से करीब 10 मजदूर दब गए। मजदूर बिहार के बताए गए हैं।

 कर्नाटक में बड़ा हादसा, गोदाम में अचानक गिरीं अनाज की बोरियां; 10 मजदूर दबे
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,बेंगलुरुTue, 05 Dec 2023 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक के विजयपुर में एक खाद्यान्न के गोदाम में बड़ा हादसा हो गया है। यहां अचानक बोरियों के गिरने से करीब 10 मजदूरों के दबने की खबर है। जानकारी के मुताबिक यहां एक खाद्य प्रसंस्करण इकाई में काम करते समय मजदूरों पर अनाज की बोरियां गिर गईं। राहत और बचाव का काम जारी है। यह भी पता चला है कि बोरियों के नीचे दबे मजदूर बिहार के रहने वाले हैं। लोगों को बाहर निकालने और बोरियों को हटाने में जेसीबी लगाई गई है।

जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि मजदूरों को जल्द ही निकाल लिया जाएगा। इस काम में फायर ब्रिगेड की भी मदद ली जा रही है। 

बता दें कि बीते दिनों उत्तरकाशी में एक टनल के निर्माण के दौरान धंसाव होने से 41 मजदूर फंस गए थे। उन्हें बड़ी जद्दोजेहद के बाद सुरक्षित निकाला जा सका। मजदूरों के निकलने पर पूरे देश के लोगों ने खुशी जताई। इनमें से कई मजदूर बिहार और झारखंड के रहने वाले थे। 17 दिन की मशक्कत के बाद इन मजदूरों को सुरक्षित निकाला जा सका था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें