अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत: लड़की से रेप के बाद की गई ऐसी बर्बरता, पढ़कर कांप जाएगी रूह

Rape

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां 28 साल की लड़की के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में आया कि उसके प्राइवेट पार्ट में बीयर और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल डाली गई थी। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें गुरूवार को भोपाल के प्रीति नगर इलाके में किराए के घर में रह रही एक महिला की डेड बॉडी मिली जिसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। शिनाख़्त के बाद पता चला की महिला के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। 

पुलिस के मुताबिक महिला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में आया है कि महिला के प्राईवेट पार्ट में एक बीयर की बोतल और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल डाली गई थी। महिला की पहचान सिहोर जिले के इच्छावार शहर की निवासी के रूप में की गई है। जो यहां एक लड़के के साथ किराए के मकान में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि जब आसपास के लोगों को उसके घर से बदबू आने लगी तब उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंचे तो देखा तो लड़की लाश कमरे में पड़ी है। उसके शरीर में कपड़े भी नहीं थे।

झारखंड: बेटी के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती बनाने वाले पिता को मिली सजा

अशोक गार्डन शहर के इंस्पेक्टर सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि इन दोनों को देख कर लगता था कि दोनों पति और पत्नी था। दोनों बहुत ही शांत तरीके से यहां रह रहे थे। महिला ज्यादातर घर पर रहा करती थी, जबकि लड़का बाहर जॉब करने जाता थ। फिल्हाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और  आरोपियों को जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

दरिंदे को मृत्युदंड, रेप के बाद मासूम का सिर कुचलकर किया था कत्ल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhopal woman raped murdered beer and soft drink bottles found in private parts