अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिरफिरे आशिक के कब्जे से लड़की को छुड़ाया गया, ऐसे चला पूरे दिन ड्रामा

DEMO PIC -HT

भोपाल में एक सिरफिरे आशिक के कब्जे से मॉडल को छुड़वा लिया गया। भोपाल पुलिस ने लड़की को सुरक्षित घर से बाहर निकाल लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार सुबह सात बजे से 30 साल के एक सिरफिरे लड़के ने एक तरफा प्यार के चलते लड़की को बंदूक की नोंक पर बंधक बना रखा था। लड़के का नाम रोहित सिंह है। पुलिस के मुताबिक, रोहित का कहना था कि वो लड़की से बहुत प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। लड़के ने न सिर्फ लड़की बल्कि उसके परिवार को भी बंधक बनाया था। 

बंधक लड़की बीएसएनल के पूर्व एजीएम की बेटी है और एमटेक की स्टुडेंट है। मुंबई में मॉडलिंग असाइनमेंट पर काम करने के दौरान उसकी रोहित से मुलाकत हुई थी। उसके बाद से ही रोहित उसे पेरशान करने लगा। जानकारी मुताबिक लड़की ने इस बारे पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

पत्नी ने दी जली रोटी तो पति ने दिया 3 तलाक,1 महीने तक रखा कमरे में बंद

एक तरफा प्यार में पागल रोहित का पागलपन इतना बढ़ चुका था कि उसने लड़की के घर में घुसकर उसे और उसके परिवार को बंधक बना लिया। रोहित ने एक वीडियो क्लिप भी जारी की थी जिसमें वो ये दावा कर रहा था कि वह और लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन जब उन दोनों के रिश्ते के बारे में  लड़की के परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने उसे वापस भोपाल बुला लिया। वीडियो में नजर आ रहा था कि उसने लड़की को बेड से बांध रखा है और पूरे कमरे में खून पड़ा हुआ था। 

धारा 377 की वजह से एलजीबीटी समुदाय को झेलना पड़ा भेदभाव-सुप्रीम कोर्ट

रोहित ने धमकी दी था कि अगर कोई उसके पास आया तो वह लड़की और खुद को जान से मार देगा और उनकी मौत की जिम्मेदार पुलिस होगी। एक वेबसाइट से बात करते हुए उसने बताया था कि भोपाल पुलिस ने पहले भी उसे बहुत प्रताड़ित किया है। वह जब भोपाल आया तो उसे पता चला कि उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज है। उससे बात पुलिस उसे ले गई और बहुत मारा था। उसका कहना था कि इसी गुस्से के चलते उसने ये कदम उठाया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhopal model held hostage by stalker at gunpoint shares video of bloodied room