DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › किसानों के 'भारत बंद' को इस राज्य की सरकार ने दिया समर्थन, ये पार्टियां भी हैं साथ
देश

किसानों के 'भारत बंद' को इस राज्य की सरकार ने दिया समर्थन, ये पार्टियां भी हैं साथ

भाषा,मछलीपटनम (आंध्र प्रदेश)Published By: Shankar Pandit
Sun, 26 Sep 2021 07:25 AM
किसानों के 'भारत बंद' को इस राज्य की सरकार ने दिया समर्थन, ये पार्टियां भी हैं साथ

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद को बड़ा समर्थन मिलता जा रहा है। आंध्र प्रदेश सरकार संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में 27 सितंबर को बुलाए गए 'भारत बंद' को पूर्ण समर्थन देगी। यह घोषणा राज्य के सूचना एवं परिवहन मंत्री पर्नी वेंकटरमैया (नानी) ने शनिवार को की। इसके अलावा आंध्र सरकार ने विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के कर्मचारियों का भी समर्थन करने की बात कही है।

सूचना एवं परिवहन मंत्री पर्नी वेंकटरमैया ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस सहित आंध्र प्रदेश सरकार किसानों और इस्पात संयंत्र के कर्मचारियों की चिंताओं का समर्थन करेगी। वेंकटरमैया ने संवाददाताओं को बताया कि राज्य सरकार ने 26 सितंबर की मध्यरात्रि से 27 सितंबर की दोपहर तक राज्य भर में आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों को रोकने का फैसला किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के निजीकरण के पूरी तरह खिलाफ हैं। मंत्री ने बंद के दौरान लोगों से शांतिपूर्ण तरीक से प्रदर्शन करने की अपील की। गौरतलब है कि वाम दलों, कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी ने पहले ही भारत बंद को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। बता दें कि किसानों की मांग है कि किसी तरह तीनों कृषि कानून वापस हो जाएं।

संबंधित खबरें