DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशभवानीपुर उपचुनाव: प्रचार के दौरान हुए बवाल को लेकर चुनाव आयोग ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

भवानीपुर उपचुनाव: प्रचार के दौरान हुए बवाल को लेकर चुनाव आयोग ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीAshutosh Ray
Mon, 27 Sep 2021 04:59 PM
भवानीपुर उपचुनाव: प्रचार के दौरान हुए बवाल को लेकर चुनाव आयोग ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

चुनाव आयोग ने भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान हुए हंगामे को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला किया गया। भीड़ ने दिलीप घोष को घेर लिया था जिसके बाद लोगों को तितर-बितर करने के लिए उनके सुरक्षाकर्मियों को हवा में बंदूक तानते देखा गया था। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव आयोग ने बंगाल सरकार से आज शाम 4 बजे तक रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था। बीजेपी ने आज भवानीपुर में पूरे दम-खम के साथ चुनाव प्रचार करने की योजना बनाई थी। भवानीपुर सीट से ही टीएमसी की मुखिया और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं। इससे पहले वो नंदीग्राम से चुनाव लड़ीं थीं लेकिन वहां उन्हें बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी से हार का सामना करना पड़ा था। 

बीजेपी की ओर से भवानीपुर में चुनाव प्रचार के सामने आए तस्वीरों में दिलीप घोष प्रदर्शनकारियों के बीच में घिरे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके सुरक्षागार्ड दिलीप घोष का वहां से सुरक्षित निकालने के लिए अपनी बंदूकें हवा में ताने हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि उनके उपर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया और उनके खिलाफ नारे भी लगाए। दिलीप घोष ने कहा कि चुनाव घोषणा होते ही हम जब से चुनाव प्रचार में गए हैं हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें