ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशबेंगलुरु में ऑटो ड्राइवर्स से मारपीट, भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ पोस्टर लगाने पर हंगामा

बेंगलुरु में ऑटो ड्राइवर्स से मारपीट, भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ पोस्टर लगाने पर हंगामा

रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा के पूर्व पार्षद वेंकटेश ने इलाके के सभी ऑटो ड्राइवर्स को अपने वाहन न चलाने की चेतावनी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि पोस्टर नहीं हटाने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी भी दी।

बेंगलुरु में ऑटो ड्राइवर्स से मारपीट, भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ पोस्टर लगाने पर हंगामा
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुMon, 20 Nov 2023 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु में ऑटो ड्राइवर्स से मारपीट करने के आरोप में भाजपा के पूर्व पार्षद के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। दरअसल, इन ड्राइवर्स ने अपने वाहनों पर बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या की आलोचना वाले पोस्टर्स लगाए थे। बेंगलुरु के ये ऑटो चालक कारपूलिंग के लिए सूर्या के समर्थन का विरोध कर रहे हैं। बीजेपी सांसद की ओर से कारपूलिंग के समर्थन को पोस्टर्स में अपमानजनक बताया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऑटो-रिक्शा के पीछे लगे पोस्टर दिखाई दे रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि पूर्व भाजपा पार्षद संगथी वेंकटेश के समर्थक पोस्टर हटाने की मांग कर रहे थे। इसी बात को लेकर ऑटो चालकों के साथ उनकी झड़प हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, वेंकटेश ने इलाके के सभी ऑटो ड्राइवर्स को अपने वाहन न चलाने की चेतावनी दी। साथ ही उन्होंने पोस्टर नहीं हटाने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी भी दी। कथित तौर पर उन्होंने जान से मार देने की बात भी कही और दोनों ओर से काफी देर तक तीखी नोक-झोंक हुई। इसे लेकर वेंकटेश और उनके समर्थकों के खिलाफ हनुमंत नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है।

नशे में धुत यात्री की बदसलूकी, बेंगलुरु हवाई अड्डे पर अरेस्ट
दूसरी ओर, जयपुर से बेंगलुरु की इंडिगो की उड़ान में सवार नशे में धुत एक यात्री बार-बार चेतावनी के बावजूद क्रू के साथ दुर्व्यवहार करता रहा, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 नवंबर को विमान से उतरने के बाद 32 वर्षीय यात्री को केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा, 'इंडिगो से प्राप्त शिकायत के आधार पर हमने IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और यात्री को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।'