ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबिगड़े बोल:ममता के मंत्री ने रूपा से पूछा,'आपका कितनी बार हुआ रेप'

बिगड़े बोल:ममता के मंत्री ने रूपा से पूछा,'आपका कितनी बार हुआ रेप'

बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच बयानों की राजनीति तेज हो गई है। बीते दिनों बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने बंगाल की मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए रेप पर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद आज टीएमसी के...

बिगड़े बोल:ममता के मंत्री ने रूपा से पूछा,'आपका कितनी बार हुआ रेप'
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 Jul 2017 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच बयानों की राजनीति तेज हो गई है। बीते दिनों बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने बंगाल की मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए रेप पर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद आज टीएमसी के एक मंत्री ने उसका पलटवार किया है। पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री सोभनदेव चट्टोपाध्याय ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि राज्य के बारे में ऐसा भद्दा बयान देने से पहले रूपा गांगुली बताएं कि बंगाल में उनके साथ कितनी बार रेप हुआ है। 

दरअसल, रूपा गांगुली ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर बाहर के टीएमसी समर्थक अपनी बहू -बेटियों -मांओं और पत्नियों को ममता बनर्जी का मेहमान बनाए बगैर बंगाल भेज दें और 15 दिनों में उनका रेप न हो जाए तब आकर मुझे बताना।

बंगाल हिंसा: बसीरहाट में फिर तनाव,हालात देखने BJP भेजेगी सांसदों का दल

उनके इस बयान के बाद से राजनीति गर्म हो गई है। चट्टोपाध्याय ने कहा कि किसी भी नेता को अपने राज्य के बारे में कुछ भी कहने से पहले दस बार सोचना चाहिए कि वो किस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन संस्कार अपनी जगह। उन्होंने कहा कि वे बस राजनीतिक लाभ लेना चाहती हैं, लेकिन इससे राज्य के लोगों का ही बस अपमान हो रहा है। किसी के कहने से कुछ नहीं होता है। 


हालांकि रूपा ने भी ये भी कहा था कि अगर 15 दिनों तक बंगाल में कोई सुरक्षित रह जाती हैं, तो वे अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा 15 दिन मैंने ज्यादा बोल दिए, मुझे और कम बोलना चाहिए था।

गौरतलब है कि बंगाल से इन दिनों लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं। पहले दार्जिलिंग में गोरखालैंड की मांग को लेकर हिंसा जारी है और उसके बाद बसीरहाट में दो गुटों के बीच संघर्ष की खबरें खूब तूल पकड़ रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें