ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशममता बनर्जी ने साधा BJP पर निशाना, कहा- बंगाल खिलौना नहीं, इससे न खेलें

ममता बनर्जी ने साधा BJP पर निशाना, कहा- बंगाल खिलौना नहीं, इससे न खेलें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को बीजेपी (BJP) पर नया हमला बोलते हुए कहा है कि बंगाल (West Bengal) कोई खिलौना नहीं है। आप इससे खेल नहीं सकते हैं। ममता बनर्जी ने...

ममता बनर्जी ने साधा BJP पर निशाना, कहा- बंगाल खिलौना नहीं, इससे न खेलें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 11 Jun 2019 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को बीजेपी (BJP) पर नया हमला बोलते हुए कहा है कि बंगाल (West Bengal) कोई खिलौना नहीं है। आप इससे खेल नहीं सकते हैं। ममता बनर्जी ने ईश्वर चंद विद्यासागर की नई मूर्ति के अनावरण के कार्यक्रम के दौरान यह बातें कहीं।

ममता बनर्जी ने मंगलवार को कोलकाता स्थित विद्यासागर कॉलेज में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति का अनावरण किया। इस कार्यक्रम में टीएमसी के कई वरिष्ठ नेता, मंत्री मौजूद थे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान अमित शाह के रोड शो के दिन हिंसा भड़क गई थी, जिसमें उपद्रवियों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भी निशाना बनाया था और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसे लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी।  इस घटना के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने अपने-अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर उनकी 'प्रदर्शित तस्वीर (डिस्पले पिक्चर या डीपी) लगाई थी।

वहीं, बीजेपी ने हाल ही में आए लोकसभा चुनाव के नतीजों में बंगाल की 42 सीटों में से 18 सीटों पर कब्जा किया है। 

ये भी पढ़ें: एक्शन में आईं ममता बनर्जी, ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने की जांच को लेकर 5 सदस्यीय टीम गठित

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें