ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशट्रेन में पूछे PM-राष्ट्रगान संबंधी सवाल, जवाब नहीं दिया तो मुस्लिम मजदूर को पीटा

ट्रेन में पूछे PM-राष्ट्रगान संबंधी सवाल, जवाब नहीं दिया तो मुस्लिम मजदूर को पीटा

पश्चिम बंगाल में एक चलती ट्रेन में प्रधानमंत्री और राष्ट्रगान से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दे पाने पर एक शख्स की चार लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने...

ट्रेन में पूछे PM-राष्ट्रगान संबंधी सवाल, जवाब नहीं दिया तो मुस्लिम मजदूर को पीटा
मालदा, एजेंसी। Fri, 25 May 2018 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल में एक चलती ट्रेन में प्रधानमंत्री और राष्ट्रगान से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दे पाने पर एक शख्स की चार लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित एक प्रवासी मजदूर है जो 14 मई को हावड़ा से मालदा जिले के कालियाचक जा रहा था। वह एक स्टेशन पर थोड़ी देर के लिये नीए उतरा, इसी बीच चार लोग उसी स्टेशन से उसकी सीट के बगल में आकर बैठ गए। 

पुलिसवाले ने दिखाई दिलेरी, मुस्लिम युवक को बचाने के लिए भीड़ से भिड़ा

मजदूर ने बताया कि जब वह अपनी सीट पर आया तो वे लोग उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रगान और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में सवाल पूछने लगे। जब वह सवालों के जवाब नहीं दे पाया तो ये लोग उसे पीटने लगे। पिटाई करने वाले बाद में बंडेल स्टेशन पर उतर गए। कालियाचक पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुमन चटर्जी ने कहा कि एक स्थानीय गैर सरकारी संगठन ने एक सहयात्री द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। चटर्जी ने कहा कि मामले की जांच जारी है। 

MP: गोहत्या के शक में भीड़ ने दो मुस्लिमों को बेरहमी से पीटा, 1 की मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें