ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबंगाल के शांतनु ठाकुर को मिलेगी मोदी कैबिनेट में जगह, बांग्लादेश दौरे पर भी थे साथ

बंगाल के शांतनु ठाकुर को मिलेगी मोदी कैबिनेट में जगह, बांग्लादेश दौरे पर भी थे साथ

बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल के सांसद शांतनु ठाकुर को केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है। ऐसा बताया गया है कि इसी हफ्ते सात जुलाई को मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार की संभावना है...

बंगाल के शांतनु ठाकुर को मिलेगी मोदी कैबिनेट में जगह, बांग्लादेश दौरे पर भी थे साथ
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Jul 2021 02:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल के सांसद शांतनु ठाकुर को केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है। ऐसा बताया गया है कि इसी हफ्ते सात जुलाई को मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार की संभावना है और मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है। हाल में इस बाबत पीएम नरेंद्र मोदी ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चर्चा की थी।

पश्चिम बंगाल से  सांसद शांतनु ठाकुर के भी कैबिनेट में शामिल होने की उम्मीद है। शांतनु मटुआ समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, जिसे राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने लुभाया था। शांतनु ठाकुर चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी की बांग्लादेश यात्रा पर भी उनके साथ गए थे।

शांतनु ठाकुर बनगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद हैं। साल 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने समाजसुधारक माने जाने वाले हरिचंद्र ठाकुर के परिवार के शांतनु ठाकुर को लोकसभा का टिकट दिया और वह जीत दर्ज करने में सफल रहे थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें