ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश पटना की अदालत में पेश होने से पहले राहुल गांधी बोले, सत्यमेव जयते

पटना की अदालत में पेश होने से पहले राहुल गांधी बोले, सत्यमेव जयते

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की ओर से दायर कराए गए मानहानि का मामले में पटना की अदालत में पेश होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ''सत्यमेव जयते। राहुल गांधी ने पटना...

 पटना की अदालत में पेश होने से पहले राहुल गांधी बोले, सत्यमेव जयते
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 Jul 2019 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की ओर से दायर कराए गए मानहानि का मामले में पटना की अदालत में पेश होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ''सत्यमेव जयते।

राहुल गांधी ने पटना पहुंचने से पहले ट्वीट कर कहा, ''मैं पटना की दीवानी अदालत में दिन में दो बजे पेश होऊंगा। आरएसएस/भाजपा में मेरे राजनीतिक विरोधियों की ओर से मुझे परेशान करने और धमकाने के लिए दायर किया गया यह एक और मामला है। सत्यमेव जयते।''

 

दरअसल, गांधी बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि के एक मामले के सिलसिले में शनिवार दोपहर पटना की एक अदालत में पेश होंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने गत अप्रैल में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में यह मामला दायर किया था।

सुशील मोदी ने उक्त मामला गांधी द्वारा कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली में की गई टिप्पणी करने पर आपत्ति जताते हुए दायर किया था कि सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं। गांधी का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बैंक धोखाधड़ी आरोपी नीरव मोदी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की ओर था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें