ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबियर ग्रिल्स ने साझा किया अनुभव, कहा- संकट के समय बिल्कुल शांत रहते हैं प्रधानमंत्री मोदी

बियर ग्रिल्स ने साझा किया अनुभव, कहा- संकट के समय बिल्कुल शांत रहते हैं प्रधानमंत्री मोदी

‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो को होस्ट करने वाले बियर ग्रिल्स ने कहा कि संकट के समय पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) शांत और प्रसन्ना मुद्रा में थे। बियर ग्रिल्स ने पीएम मोदी के साथ ...

बियर ग्रिल्स ने साझा किया अनुभव, कहा- संकट के समय बिल्कुल शांत रहते हैं प्रधानमंत्री मोदी
एजेंसी,वेल्स।Sat, 10 Aug 2019 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो को होस्ट करने वाले बियर ग्रिल्स ने कहा कि संकट के समय पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) शांत और प्रसन्ना मुद्रा में थे। बियर ग्रिल्स ने पीएम मोदी के साथ  प्रसारित होने से स्पेशल शो से ठीक पहले अपने अनुभवों को साझा किया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ग्रिल्स ने बताया कि वैश्विक नेता के तौर पर पीएम मोदी संकट के समय बिल्कुल शांत रहते हैं, विपरीत परिस्थिति और खराब मौसम में उन्होंने बहादुरी से उसका सामना किया। उन्होंने उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क की यात्रा के बारे में बातें शेयर की।

उन्होंने कहा- “हम सोचते हैं और यह प्राय: देखते हैं कि राजनेता स्मार्ट सूट में रहते हैं। लेकिन, जंगल में हम सभी एक बराबर हो जाते हैं, क्योंकि ये आपकी कोई चिंता नहीं करता कि आप कौन हैं। जब हम वहां थे उस वक्त बड़े पत्थरों और बारिश का सामना करना पड़ा। हमारी टीम जो फिल्म शूट कर रही थी, वे लगातार अपने काम पर लगी थी लेकिन पूरी यात्रा के दौरान हमने यह देखा कि प्रधानमंत्री बिल्कुल शांत थे। जो कुछ भी हम कर रहे थे, वह काफी शांत थे। यह देखना मेरे लिए काफी खुशी का क्षण था। जब तक संकट नहीं आ जाता आप किसी के बारे में वास्तविक तौर पर नहीं जान सकते हैं। यह याद कहना अच्छा लगता है कि एक वैश्विक नेता के तौर पर प्रधानमंत्री मोदी संकट के समय बिल्कुल शांत रहते हैं।”

ये भी पढ़ें: टीवी शो पर जंगल में मंगल की कामना करते दिखाई देंगे मोदी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें