ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोरोना से बचने को बैंक कैशियर ने रसीद को चिमटे से उठा किया प्रेस, IPS भी हुए मुरीद

कोरोना से बचने को बैंक कैशियर ने रसीद को चिमटे से उठा किया प्रेस, IPS भी हुए मुरीद

कोरोना वायरस के देश में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना कई मरीज मिल रहे हैं, जिसकी वजह से सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू कर रखा है। इस दौरान लोगों को अपने घरों से बाहर जाने की इजाजत...

कोरोना से बचने को बैंक कैशियर ने रसीद को चिमटे से उठा किया प्रेस, IPS भी हुए मुरीद
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 05 Apr 2020 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के देश में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना कई मरीज मिल रहे हैं, जिसकी वजह से सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू कर रखा है। इस दौरान लोगों को अपने घरों से बाहर जाने की इजाजत नहीं है। हालांकि, सिर्फ जरूरी सेवाओं के अंतर्गत आने वाले लोगों को इससे छूट मिली हुई है।

कोरोना वायरस की वजह से लोगों के अंदर डर भी है। हालांकि, कुछ लोग पहले से सावधान हैं और अपने जरूरी काम भी उसी तरह से कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बैंक कैशियर कोरोना की वजह से रसीद को चिमटे से उठाते हैं। इसके बाद उसपर गर्म प्रेस करते हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आईपीएस अधिकारी पंकज नैन ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि बैंक कैशियर की क्रिएटिविटी को सैल्यूट। पंकज द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक एक हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वहीं, तीन सौ से अधिक रि-ट्वीट आ चुके हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को बढ़कर 3,374 हो गए और मृतकों की संख्या 77 तक पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 3,030 लोग अब भी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जबकि 266 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और एक अन्य व्यक्ति दूसरे देश चला गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें