ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशशराब पी और फिर रात भर सांसद का शव काटता रहा, कसाई ने बताई उस रात की पूरी कहानी

शराब पी और फिर रात भर सांसद का शव काटता रहा, कसाई ने बताई उस रात की पूरी कहानी

बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के बारे में उस कसाई ने पूरी कहानी बताई है, जिसने उनके शव को काटा था। कसाई ने कहा कि मैंने शराब पी और फिर पूरी रात शव के टुकड़े करता रहा।

शराब पी और फिर रात भर सांसद का शव काटता रहा, कसाई ने बताई उस रात की पूरी कहानी
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताTue, 28 May 2024 09:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या बेहद वीभत्स तरीके से की गई थी। सांसद को उनके ही दोस्त अख्तरुज्जमां ने मरवा दिया था, जिसके साथ वह सोने का अवैध कारोबार कोलकाता से ही चलाते थे। बांग्लादेशी एजेंसियों का कहना है कि इसी धंधे के चलते शायद दोनों में विवाद हुआ था और बात में सांसद की हत्या तक जा पहुंची। अमेरिका में रहने वाले अख्तरुज्जमां ने फिर अपने ही सांसद मित्र की 5 करोड़ टका देकर हत्या करा दी। कोलकाता में इस हाईप्रोफाइल और वीभत्स हत्याकांड ने स्थानीय प्रशासन को भी हिला दिया। 

इस हत्याकांड को लेकर अब तक कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जिनमें से एक जिहाद नाम का कसाई भी है। उसने ढाका पुलिस और सीआईडी को पूछताछ में बताया है कि वह शराब पीकर पूरी रात सांसद के शव को काटता रहा। उसने पूछताछ में बताया है कि हत्यारे कोलकाता के उस फ्लैट से 4.3 लाख रुपये लेकर निकले। यही नहीं शव को काटने वाले कसाई ने सांसद की ही शर्ट पहन ली थी। हत्या में शामिल एक आरोपी मोहम्मद सियाम हुसैन के बारे में कहा जा रहा है कि वह नेपाल में छिपा है और वही यह कैश भी ले गया था। इंटरपोल की मदद उसे खोजने की कोशिशें की जा रही हैं। वहीं मुख्य आरोपी अख्तरुज्जमां को लेकर कहा जा रहा है कि वह शायद पहले ही अमेरिका भाग चुका है। 

पूछताछ में मुंबई में रहने वाले बांग्लादेशी मूल के कसाई जिहाद ने बताया कि वह 13 मई की पूरी रात शव को काटता ही रहा। उसने ऐसा करने के लिए पहले खूब शराब पी थी। इसके बाद वह सुबह सांसद की ही शर्ट पहनकर बाहर निकला। इसकी वजह यह थी कि खुद उसकी शर्ट में बहुत सारा खून लग गया था। बंगाल की सीआईडी टीम और बांग्लादेश की पुलिस ने सोमवार को सांसद के मर्डर का सीन रीक्रिएट किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार सांसद उस फ्लैट में दोपहर को 3 बजे आए थे, जहां उनकी हत्या हुई थी। उनके साथ शिमुल और फैसल नाम के दो शख्स थे, जो हत्या में शामिल थे। इन लोगों को अख्तरुज्जमां ने ही सांसद की हत्या के लिए सुपारी दी थी। 

सांसद के फ्लैट में जाने से पहले ही मौजूद थे कसाई समेत दो लोग

सांसद जब फ्लैट में ले जाए गए तो उससे पहले वहां कसाई का काम करने वाला जिहाद और सियाम मौजूद थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार हत्यारों ने सांसद को गला दबाकर मार डाला और फिर शव के कसाई को देकर टुकड़े करा डाले। यही नहीं हल्दी का लेप लगा दिया गया ताकि बदबू न आए और खाल तक उतार ली। अब तक इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सांसद को फ्लैट तक बहकाकर ले जाने वालों में एक महिला भी थी। इसलिए माना जा रहा है कि सांसद को फंसाने के लिए हनी ट्रैप का इस्तेमाल किया गया।