DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घुसपैठियों को मतदाता सूची से चुन-चुनकर हटाएगी बीजेपी : अमित शाह

अमित शाह (Hindustan times)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस देश का भला नहीं कर सकती क्योंकि उसके पास न कोई नेता है और न ही कोई नीति है। एक दिन के राजस्थान दौरे पर आए शाह गंगापुर सिटी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कहा, कांग्रेस देश का भला नहीं कर सकती, राजस्थान का भला नहीं कर सकती क्योंकि उसके पास न नेता है, न नीति। कांग्रेस द्वारा राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री पद के लिए किसी नेता का नाम घोषित नहीं किए जाने पर भी शाह ने चुटकी ली। उन्होंने सवाल किया ,'जिस पार्टी का नेता तय न हो, जिस पार्टी की नीति तय न हो क्या उसे वोट देना चाहिए?

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित बनाने का काम किया है। शाह ने कहा कि करोड़ों की संख्या में देश में घुसे घुसपैठिए देश को दीमक की तरह चाट गए हैं जिन्हें निकालने के लिए केंद्र सरकार ने एनआरसी की प्रक्रिया शुरू की लेकिन 'कांग्रेस को इससे भी दिक्कत है और उसे अपने वोट बैंक की चिंता है। लेकिन भाजपा सरकार एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुन कर मतदाता सूची से हटाने का काम करेगी।
जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने छोड़ी BJP, कहा- कमल का फूल, बड़ी भूल

इसके साथ ही शाह ने दोहराया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार राजस्थान में अंगद के पांव की तरह है, जिसे कोई हटा नहीं सकता। उन्होंने याद दिलाया कि 2014 के आम चुनावों में यहां के मतदाताओं ने सभी 25 सीटें भाजपा की झोली में डाली थीं। शाह के अनुसार जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है राजस्थान दिन-दोगुनी व रात चौगुनी वृद्धि कर रहा है।  शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कामरूप से कच्छ तक पूरे देश में विकास की गंगा बहायी है।
राफेल विवाद पर राहुल गांधी ने सरकार को घेरा, मांगी सफाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladeshi migrants are termites will be removed from voter list says Amit Shah