ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबाला साहेब ठाकरे के बेटे को हनुमान चालीसा से लगता है डर... बीजेपी का उद्धव पर हमला

बाला साहेब ठाकरे के बेटे को हनुमान चालीसा से लगता है डर... बीजेपी का उद्धव पर हमला

भाजपा नेता अमित मालवीय ने ठाकरे पर एक चुटकी ली है और कहा कि बालासाहेब ठाकरे के बेटे को अब हनुमान चालीसा से ही डर लगता है। इस बयान के साथ ही शिवसेना बनाम भाजपा के बीच फिर से खींचतान शुरू हो गई है।

बाला साहेब ठाकरे के बेटे को हनुमान चालीसा से लगता है डर... बीजेपी का उद्धव पर हमला
हिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीSat, 23 Apr 2022 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने की महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा की प्लानिंग के साथ शनिवार को एक ताजा विवाद देखने को मिला। भाजपा नेता अमित मालवीय ने ठाकरे पर एक चुटकी ली है और कहा कि बालासाहेब ठाकरे के बेटे को अब हनुमान चालीसा से ही डर लगता है। इस बयान के साथ ही शिवसेना बनाम भाजपा के बीच फिर से खींचतान शुरू हो गई है।

उधर, रवि राणा और नवनीत कौर राणा की प्लानिंग को विफल करने के लिए शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार को खार में उनके निवास के बाहर धरना दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है और दंपति को अपने घर से बाहर नहीं निकलने के लिए कहा गया है।

बालासाहेब ठाकरे के बेटे को हनुमान चालीसा से डर
भाजपा नेता अमित मालवीय ने उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पाठ को लेकर चुटकी ली। शनिवार को उन्होंने ट्वीट किया कि बाला साहेब ठाकरे के बेटे को हनुमान चालीसा से डर लगता है।

अपने घर पर पढ़ें हनुमान चालिसा
शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे-पाटिल ने कहा कि हनुमान चालीसा का जाप करने की दोनों को अपनी योजना में जो कुछ भी मिलता है, उससे कहीं अधिक बात यह है कि यह राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की साजिश का हिस्सा है। 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने की क्या जरूरत है? वे इसे अपने घर पर कर सकते हैं।" 

सस्ता पब्लिसिटी स्टंटः कांग्रेस
महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने राणाओं की योजना को 'सस्ते पब्लिसिटी स्टंट' करार दिया और कहा, "हनुमान चालीसा जरूर पढ़ी जानी चाहिए। लेकिन किसी के घर के सामने या मस्जिद के सामने नहीं। यह गलत है।"

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे द्वारा चेतावनी जारी करने के बाद महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा विवाद शुरू हो गया कि अगर मस्जिदों के बाहर लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो उनकी पार्टी मस्जिदों के बाहर उन लाउडस्पीकरों के माध्यम से हनुमान चालीसा बजाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें