ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकश्मीरः घंटों चला सेना का ऑपरेशन, 3 आतंकी ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

कश्मीरः घंटों चला सेना का ऑपरेशन, 3 आतंकी ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के जंगलों में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। सूत्रों ने बताया कि किसी भी तरह की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के...

कश्मीरः घंटों चला सेना का ऑपरेशन, 3 आतंकी ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद
एजेंसी,श्रीनगर।Tue, 22 Jan 2019 06:03 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के जंगलों में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। सूत्रों ने बताया कि किसी भी तरह की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर सभी सेलुलर कंपनियों की इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि सोमवार सुबह आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने बडगाम जिले के चरार-ए- शरीफ के हपतनार में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबल जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। कर्नल कालिया ने बताया कि दोनों ओर से हुई गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गये। अंतिर रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दुर्गम जगह और खराब मौसम के कारण अभियान देर तक चला। जिस जगह पर आतंकवादी छिपे थे, उसे विस्फोट कर उड़ा दिया गया। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि सुबह से ही इस क्षेत्र में जोरदार विस्फोटों की आवाजें सुनाई दे  रही थी। 

अफगानिस्तान:सैन्य अड्डे पर तालिबान का हमला, 100 से ज्यादा लोगों की मौत

भारत से विदेश भेजा जा रहा एलर्जी पाउडर वाला लिफाफा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें