ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'OBC वाले ऐसी-तैसी कराएं' पर बाबा रामदेव की सफाई, बोले- ओबीसी नहीं, ओवैसी कहा था

'OBC वाले ऐसी-तैसी कराएं' पर बाबा रामदेव की सफाई, बोले- ओबीसी नहीं, ओवैसी कहा था

Baba Ramdev Video: कई यूजर्स ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें बाबा रामदेव कथित तौर पर कहते नजर आ रहे हैं, ''मेरा मूल गोत्र है ब्रह्र गोत्र और मैं अग्निहोत्री ब्राह्मण हूं। बोले बाबाजी आप ओबीसी हो।''

'OBC वाले ऐसी-तैसी कराएं' पर बाबा रामदेव की सफाई, बोले- ओबीसी नहीं, ओवैसी कहा था
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Jan 2024 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

Baba Ramdev Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाबा रामदेव के ओबीसी से संबंधित बयान पर योग गुरु की सफाई आई है। बाबा रामदेव ने कहा है कि उन्होंने ओबीसी नहीं, बल्कि एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी के बारे में कहा था। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद 'एक्स' पर बाबा रामदेव के खिलाफ ट्रेंड शुरू हो गया था।

कई यूजर्स ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें बाबा रामदेव कथित तौर पर कहते नजर आ रहे हैं, ''मेरा मूल गोत्र है ब्रह्र गोत्र और मैं अग्निहोत्री ब्राह्मण हूं। बोले बाबाजी आप ओबीसी हो। ओबीसी वाले ऐसी-तैसी कराएं। मैं अग्निहोत्री, द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी ब्राह्मण हूं और मैंने चार वेद पढ़े हैं।'' हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने बाबा रामदेव के खिलाफ कई पोस्ट किए हैं। विनय कुमार नामक एक यूजर ने लिखा है कि ''ओबीसी वाले अपनी ऐसी-तैसी करवाएं।-रामदेव, पीएम मोदी, आप खुद को ओबीसी कहते हैं। आखिर क्यों रामदेव को ओबीसी समुदाय को इंसल्ट करने के आरोप में गिरफ्तार नहीं किया गया?'' सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद बाबा रामदेव ने अपने बयान से किनारा किया। उन्होंने कहा कि हमने कोई भी बयान नहीं दिया था। ओवैसी उलटा दिमाग का है। ओवैसी के पूर्वजों की हमेशा देशद्रोही सोच रही है। हमने कभी भी ओबीसी के बारे में उलटा नहीं कहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें