ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआजमगढ़: पत्नी-बेटी की हत्या के बाद दूसरी बेटी से कर रहा था रेप, अभिनेत्री शबाना आजमी के हस्तक्षेप के बाद मामला पहुंचा थाने

आजमगढ़: पत्नी-बेटी की हत्या के बाद दूसरी बेटी से कर रहा था रेप, अभिनेत्री शबाना आजमी के हस्तक्षेप के बाद मामला पहुंचा थाने

शहर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने अपने पिता पर मां और बड़ी बहन की हत्या के बाद खुद के साथ रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है। किशोरी के मुताबिक उसके पिता ने अपने अवैध संबधों के विरोध पर उसकी मां को मार...

आजमगढ़: पत्नी-बेटी की हत्या के बाद दूसरी बेटी से कर रहा था रेप, अभिनेत्री शबाना आजमी के हस्तक्षेप के बाद मामला पहुंचा थाने
वरिष्ठ संवाददाता ,आजमगढ़। Wed, 16 Jan 2019 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने अपने पिता पर मां और बड़ी बहन की हत्या के बाद खुद के साथ रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है। किशोरी के मुताबिक उसके पिता ने अपने अवैध संबधों के विरोध पर उसकी मां को मार डाला और बाद में वह अपनी बड़ी बेटी से दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर उसकी भी हत्या कर दी।

पत्नी व बड़ी बेटी की हत्या के बाद वह आठवीं में पढ़ने वाली अपनी 15 वर्षीय छोटी बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। मामले की जानकारी होने पर फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी के हस्तक्षेप पर एक संस्था की मदद से किशोरी को कोतवाली पुलिस के पास पहुंचाया गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें: दिल्ली: जूस में नशीली दवा मिलाकर युवती के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म

आरोपी मुंबई में एक फर्नीचर की दुकान में काम करता था। हाइवे पर आई जमीन का मुआवजा मिलने के बाद वह परिवार समेत अपने गांव में ही बस गया है। किशोरी ने तहरीर में बताया कि उसके पिता के पड़ोसी महिला से अवैध संबंध के शक पर आए दिन घर में झगड़ा होता था। तकरीबन तीन महीने पहले शराब के नशे में पिता ने उसकी मां को मार डाला और शव को रेलवे ट्रैक पर रखकर हादसे का रूप दे दिया। इसके बाद उसने अपनी 25 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

एक महीने पहले बेटी ने इसकी शिकायत सबसे करने की बात कही तो एक दिन सोते समय दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। शव को उसकी मां की तरह पर रेलवे ट्रैक पर रख कर हादसे में तब्दील कर दिया। इसके बाद उसने अपनी छोटी बेटी के साथ रेप करना शुरू कर दिया। कोतवाल विनय मिश्र ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है लेकिन किशोरी के बताए स्थानों पर उसकी कहानी की पुष्टि  नहीं हो पाई।

ये भी पढ़ें: दिल्ली: मां ने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट

किशोरी के मुताबिक पिता के अत्याचारों से तंग आकर वह एक साड़ी कारोबारी के यहां नौकरी करने लगी थी। लगभग 15 दिन पहले उससे कुछ पैसे लेकर वह मुंबई अपने भाई के यहां पहुंची। भाई ने भी उसे वहां से भगा दिया। वहां से लौटकर किसी तरह से वह शाहगंज और फूलपुर पहुंची। फूलपुर पुलिस ने यह सूचना हेल्पलाइन नंबर 181 पर दी। किसी ने यह जानकारी शबाना आजमी को दी। इसके बाद शबाना ने इसकी सूचना फोन पर जोकहरा स्थित रामानंद सरस्वती पुस्तकालय की निदेशक हिना देसाई को दी।

हिना देसाई महिला हिंसा के खिलाफ लंबे समय से काम कर रही हैं। 181 की टीम ने शनिवार को सहमी हुई किशोरी को पहले चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी के सामने पेश किया। बुधवार को किशोरी ने पूरी व्यथा सुनाई तो उन्होंने पुस्तकालय की टीम के साथ पीड़ित किशोरी को नगर कोतवाली भेजा।

ये भी पढ़ें: नोएडा : 5वीं की छात्रा के साथ 10वीं में पढ़ने वाले लड़के ने किया रेप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें