DA Image
14 जुलाई, 2020|4:38|IST

अगली स्टोरी

ऑस्ट्रेलियाई PM स्कॉट मॉरिसन ने पोस्ट कीं समोसे की तस्वीरें, बोले- मोदी के साथ करना चाहूंगा शेयर

                                     pm                                                                                               -

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को समोसे की तस्वीरें ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शेयर करने की इच्छा जताई। स्कॉट मॉरिसन ने समोसे के साथ आम की चटनी की फोटो भी शेयर की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट को टैग किया।

स्कॉट मॉरिसन ने ट्वीट में लिखा, 'रविवार को आम की चटनी के साथ समोसा। इस सप्ताह वीडियो लिंक के जरिए मेरी बातचीत पीएम मोदी के साथ होगी। वे शाकाहारी हैं और मैं ये (समोसे और चटनी) उनके साथ शेयर करना चाहूंगा।'

अस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने कमेंट किया। मॉरिसन के इस ट्वीट को रविवार दोपहर दो बजे तक तकरीबन 36 हजार यूजर्स लाइक कर चुके थे। इसके अलावा लगभग सात हजार यूजर्स ने फोटो को रि-ट्वीट किया है।

ट्विटर पर शेयर की गईं तस्वीरों में स्कॉट मॉरिसन के हाथों में एक ट्रे है, जिसमें ढेर सारे समोसे रखे हुए हैं। वह ट्रे को पकड़े हुए किचन के सामने खड़े हुए हैं। समोसे के ऊपर धनिया की पत्तियां भी रखी हुई हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन की चार जून को वीडियो लिंक के जरिए से बातचीत होने वाली है। विदेश मंत्रालय के अनुसार, दोनों नेताओं के बीच में देशों के हितों के बारे में भी चर्चा होगी। । इसके साथ ही चर्चाएं हैं कि दोनों नेता सैन्य, विज्ञान और प्रौद्योगिकी सहित कई द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर भी कर सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Australia s Prime Minister Scott Morrison shares Samosas Pics Tells PM Modi He Liked To Share Them