attack should be on pakistan says shivsena - जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान पर किया जाए हमला: शिवसेना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान पर किया जाए हमला: शिवसेना

Shiv Sena president Uddhav Thackeray (File Photo)(HT Photo)

शिवसेना (Shivsena) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी राजनीतिक लहर न तो कश्मीर मुद्दा सुलझा पाई और न ही जवानों की शहादत रोक पाई। केंद्र और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने कहा कि अब समय आ गया है कि जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान पर हमला किया जाए। साथ ही पार्टी ने कहा कि पुलवामा हमले के दोषियों से निपटने का प्रधानमंत्री का आश्वासन उनकी कार्रवाइयों में परिलक्षित होना चाहिए। 

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले की जगह से 15 किलोमीटर दूर एनकाउंटर में जैश के 2 आतंकी ढेर

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना में कहा कि यह राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ सर्जिकल हमला करने का समय नहीं है। उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी ने अपने मुखपत्र में लिखे संपादकीय में कहा कि सरकार ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को ''अलग थलग करने के लिए अपनी पीठ थपथपाई है, लेकिन पड़ोसी देश भारतीय जमीन पर अब भी आतंकवादी हमले कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में RCA ने उठाया बड़ा कदम

उसने कहा,देश ने गुस्से और राजनीतिक जीत की लहरें देखी हैं, लेकिन इससे न तो कभी कश्मीर का मुद्दा सुलझा और न ही जवानों की हत्या रुकी। शिवसेना ने उरी में सेना के ठिकानों पर हुए हमले के जवाब में नियंत्रण रेखा पर 2016 में आतंकवादी ठिकानों पर किए गए सर्जिकल हमले का जिक्र करते हुए कहा, ''लेकिन हमें यह समझना चाहिए कि वास्तविक सर्जिकल हमला क्या है। जिस तरह अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर (अलकायदा प्रमुख) ओसामा बिन लादेन को (अमेरिका में 9...11 के आतंकवादी हमले के लिए) मारा, वह सर्जिकल हमला कहलाता है।

पार्टी ने कहा, ''यह राजनीतिक विरोधियों पर सर्जिकल हमला करने का समय नहीं है, बल्कि यह पाकिस्तान पर हमला करने और हमारे जवानों की शहादत का बदला लेने का समय है। प्रधानमंत्री ने बदला लेने की बात की है, अब उनकी यह कथनी करनी में बदलनी चाहिए। उसने कहा कि यदि सरकार ने वह हिम्मत दिखाई, जो श्रीलंका ने लिट्टे का खात्मा करने में दिखाई थी और देश को आतंकवाद मुक्त किया था, तो भारत पाकिस्तान जैसे 100 देशों से छुटकारा पा लेगा। संपादकीय में पार्टी ने लिखा है यह समय राजनीति में लिप्त होने का नहीं बल्कि हमारे जवानों के साथ एकजुटता से खड़े होने का है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:attack should be on pakistan says shivsena