DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP उम्मीदवार भारती घोष पर हमला तृणमूल की हताशा : जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर

भाजपा ने पश्चिम बंगाल में रविवार को पार्टी उम्मीदवार भारती घोष पर हुए हमले को राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की ‘हताशापूर्ण हरकत’ बताया। साथ ही मामले में कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। 

कोलकाता में अधिकारियों ने बताया कि भारती को उस वक्त मामूली चोटें आईं जब महिलाओं के एक समूह ने उन पर कथित तौर पर हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने केशपुर में एक मतदान केंद्र के अंदर भाजपा के एक एजेंट को ले जाने की कोशिश की थी। 

हिंसा में संलिप्त : 

जावड़ेकर ने नई दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘उनकी कार पर पथराव किया गया और वह घायल हो गईं...तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बगैर उकसावे के भाजपा के खिलाफ हिंसा में संलिप्त हैं। यह हताशाजनक हरकत है।’

शव मिलने का दावा :  

उन्होंने दावा किया कि झाड़ग्राम लोकसभा सीट पर भाजपा के एक बूथ अध्यक्ष का शव बरामद किया गया है। जावड़ेकर ने मांग की कि सुचारू ढंग से मतदान कराने के लिए चुनाव पर्यवेक्षकों को केंद्रीय बलों की समुचित तैनाती सुनिश्चित करनी चाहिए। 

ममता की एक्सपायरी डेट : 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘ममता (बनर्जी) कहती हैं कि प्रधानमंत्री के लिए एक एक्सपायरी डेट है। लेकिन जिस तरह से चुनाव हो रहे हैं, उनकी (ममता) हताशा बढ़ रही है और तृणमूल कांग्रेस की हार नजदीक आने के साथ ही यह ममता सरकार की एक्सपायरी डेट है।’

106 वर्षीय मतदाता चारपाई पर बैठ पहुंचा 

मध्यप्रदेश के सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बेरखेड़ी गुसांई मतदान केंद्र में 106 वर्षीय मतदाता प्रभात गिरि गोस्वामी ने वोट डाला। गोस्वामी के परिजन उन्हें चारपाई पर लिटाकर मतदान कराने लाए। वहीं जिले की मीना ताई पिंपलापुरे ने चोटग्रस्त होने के बाद भी मतदान किया। वे पिछले दिनों घर में ही फिसल जाने से चोटिल हो गई थीं।

अमित शाह बोले- केंद्र ने देश को वंशवाद की राजनीति से मुक्त कर दिया

अलवर गैंगरेप मामले में राम विलास पासवान ने सीबीआई जांच की मांग की

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:attack on BJP candidate Bharti Ghosh Trinamool Desperation says Javadekar