ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपीएम मोदी बोले, 'अटलजी का निधन पिता तुल्य संरक्षक का जाना'

पीएम मोदी बोले, 'अटलजी का निधन पिता तुल्य संरक्षक का जाना'

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युग का अंत बताया है। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि वाजपेयी के निधन से युग का अंत हो गया है। उनकी कमी कभी नहीं भरी...

पीएम मोदी बोले, 'अटलजी का निधन पिता तुल्य संरक्षक का जाना'
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Aug 2018 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युग का अंत बताया है। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि वाजपेयी के निधन से युग का अंत हो गया है। उनकी कमी कभी नहीं भरी जाएगी।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अटल जी का निधन पिता तुल्य संरक्षक का जाने की तरह है। उन्होंने आगे कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी का जीवन प्रेरणा देता रहा है। वो मां भारती के सच्चे सपूत थे। 

ये भी पढ़ें: अलविदा अटल LIVE: वाजपेयी के अंतिम दर्शन शुरू, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

वहीं, इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के तुरंत बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि हर स्नेही को दुःख सहन करने की शक्ति मिले। पीएम मोदी ने लिखा कि मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं। हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। उनका जाना, एक युग का अंत है। 

वाजपेयी भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष थे : अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भारतीय राजनीति का 'शिखर पुरुष' बताया, जिन्होंने अपने जीवन का प्रत्येक क्षण देश व पार्टी को समर्पित कर दिया। अमित शाह ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि वाजपेयी एक आदर्श स्वयंसेवक, एक समर्पित कार्यकतार् और एक प्रभावी वक्ता थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें