ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशअसम में बड़ा हादसा, ब्रह्मपुत्र नदी में नाव पलटने से एक अधिकारी समेत कई लोग लापता

असम में बड़ा हादसा, ब्रह्मपुत्र नदी में नाव पलटने से एक अधिकारी समेत कई लोग लापता

एक अधिकारी ने बताया कि नाव भाषानी जा रही थी और वह धुबरी से लगभग तीन किलोमीटर दूर अडबरी में एक पुल के खंबे से जा टकराई और पलट गई। अधिकारी ने कहा कि अब तक 15 लोगों को बचाया जा सका है।

असम में बड़ा हादसा, ब्रह्मपुत्र नदी में नाव पलटने से एक अधिकारी समेत कई लोग लापता
Amit Kumarपीटीआई,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 03:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

असम के धुबरी जिले में गुरुवार को ब्रह्मपुत्र नदी में एक नाव के पलट जाने से कम से कम दस लोग लापता हैं। 29 यात्री देशी नाव पर सवार थे। यह नाव भशानी की ओर जा रही थी तभी धुबरी शहर से लगभग 3 किमी दूर अदाबारी में एक पुल की चौकी से टकरा गई। नाव पलट जाने से उसमें सवार एक सरकारी अधिकारी और स्कूली छात्र तथा कई अन्य लोग लापता हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

स्थानीय लोगों का दावा है कि नाव में लगभग सौ यात्री सवार थे और उस पर 10 मोटर साइकिल लादी गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि नाव भाषानी जा रही थी और वह धुबरी से लगभग तीन किलोमीटर दूर अडबरी में एक पुल के खंबे से जा टकराई और पलट गई। अधिकारी ने कहा कि अब तक 15 लोगों को बचाया जा सका है। उन्होंने कहा कि नौका पर कई स्कूली बच्चे भी सवार थे और अब तक किसी का पता नहीं चल पाया है।

धुबरी सर्कल अधिकारी संजू दास तथा एक भूमि दस्तावेज अधिकारी और एक कार्यालय कर्मचारी भी नाव पर सवार थे और वे किसी इलाके में सर्वेक्षण करने जा रहे थे। दास का पता नहीं चल पाया है जबकि अन्य दो व्यक्ति तैर कर सुरक्षित बाहर आ गए। स्थानीय लोगों अपनी नाव से बचाव अभियान चलाया। गुवाहाटी के अन्य अधिकारी ने कहा कि राज्य आपदा मोचन बल के तैराकों की भी मदद ली जा रही है।

epaper