DA Image
24 जनवरी, 2021|5:34|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी यादव की सभा में जमकर चलीं कुर्सियां, मची भगदड़, जानें पूरा मामला

tejashwi yadav

बिहार के सिमरी बख्तियारपुर उपचुनाव में सभा करने आये विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सभा में समर्थकों के बीच विवाद में जमकर कुर्सियां चलीं। मची भगदड़ के बीच तेजस्वी को सुरक्षा घेरे में लेते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज कर हंगामा कर रहे लोगों को सभास्थल से बाहर खदेड़ स्थिति को नियंत्रित किया। इस दौरान एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

सिमरी बख्तियारपुर हाईस्कूल मैदान में पौने तीन बजे मंच पर पहुंचे तेजस्वी को माला पहनाने की होड़ मच गई। इस दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे एक युवक ने भी मंच पर चढ़ उन्हें माला पहना वहीं रुक गया। नीचे जाने को कहने पर वह संचालक से उलझते हाथापाई करने लगा। नीचे मौजूद उसके साथी हंगामा करने लगे। रोकने की कोशिश के बीच दर्शक दीर्घा में एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाने लगी। मंच से नेताओं द्वारा किए जा रहे शांत होने की अपील बेअसर रही।

चारों ओर अफरातफरी मच गई। मंच पर घेरा बना बॉडीगार्ड सहित पुलिसकर्मियों ने तेजस्वी को सुरक्षित किया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के जवानों ने लाठियां भांज हंगामा करने वालों को खदेड़ दिया। इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोग चोटिल हुए। पुलिस ने मंच पर जबरन चढ़कर माला पहनाने वाले मिथिलेश यादव को हिरासत में ले लिया है। यह सलखुआ का रहनेवाला है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Assembly By Election 2019 Ruckus at Tejashwi Yadav rally in Bihar Simri Bakhtiyarpur