ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअवैध संबंध के शक में कपल को पूरी रात पीटा, महिला को किया गंजा

अवैध संबंध के शक में कपल को पूरी रात पीटा, महिला को किया गंजा

असम के नौगांव जिले में पुलिस ने एक जोड़े पर हमला करने के आरोप में आठ लोगों को पकड़ा है। इन लोगों ने इस जोड़े पर यह आरोप लगाते हुए हमला किया था कि दोनों के अवैध संबंध हैं। नौगांव के एसपी शंकर ब्राता...

अवैध संबंध के शक में कपल को पूरी रात पीटा, महिला को किया गंजा
गुवाहाटी, हिटीMon, 25 Jun 2018 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

असम के नौगांव जिले में पुलिस ने एक जोड़े पर हमला करने के आरोप में आठ लोगों को पकड़ा है। इन लोगों ने इस जोड़े पर यह आरोप लगाते हुए हमला किया था कि दोनों के अवैध संबंध हैं। नौगांव के एसपी शंकर ब्राता राय मेधी ने बताया, 'हम लोग उनसे पूछताछ कर रहे हैं और जांच भी कर रहे हैं। इसके साथ ही मामले में शामिल अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए छापेमारी भी कर रहे हैं।' घटना शनिवार रात को झुमुर्मुर गांव की है। 

यह घटना उस वक्त हुई जब गांववालों ने देखा कि पुरुष महिला के घर में घुसा है। महिला और पुरुष दोनों ही शादीशुदा हैं। पुरुष और महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए गांववालों ने उनके साथ पूरी रात मारपीट की। इसके साथ ही महिला के बाल काटकर उसे गंजा कर दिया गया। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों पुरुष और महिलाएं उस जोड़े के साथ मारपीट कर रहे हैं और महिला के कपड़े फाड़ने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि वह जोड़ा हमलावरों से उन्हें छोड़ने की अपील कर रहा है। पुलिस ने रविवार तड़के मौके पर पहुंचकर जोड़े को बचाया। पुलिस ने घायल जोड़े को नौगांव अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

जयमाल के वक्त दुल्हन बोली-मुझे दूल्हा पसंद नहीं, मचा हड़कंप

बता दें, इससे पहले भी असम में ऐसी घटनाएं देखने को मिली थीं। इस महीने की शुरुआत में गुवाहाटी के एक युवक की बच्चा चोरी के आरोप में पीटपीटकर हत्या कर दी थी। पिछले सप्ताह गोलपाड़ा जिले में एक बाइक पर जा रहे जोड़े पर करीब 20 लोगों ने हमला कर दिया और कथित तौर पर उनकी जबरन शादी करवाया दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें