DA Image
11 जुलाई, 2020|12:59|IST

अगली स्टोरी

अशोक गहलोत बोले- सचिन पायलट को मेरे बेटे की हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए

ashok gehlot  in an interview with abp news  said there should be a postmortem of congress performan

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उनके बेटे वैभव गहलोत की जोधपुर लोकसभा सीट पर हार की जिम्मेदारी उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेनी चाहिए।

मौजूदा सांसद और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ उतरे वैभव को जोधपुर लोकसभा सीट पर तीन लाख से भी ज्यादा वोटों के अंतर से शिकस्त मिली।

गहलोत ने एक टेलीविजन चैनल को इंटरव्यू में कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की हार का पोस्टमार्टम होना चाहिए। उन्होंने कहा- “सचिन पायलट ने कहा था कि हम जोधपुर संसदीय सीट को आसानी के साथ जीत जाएंगे क्योंकि इस क्षेत्र से हमारे छह विधायक हैं। हमारा चुनाव प्रचार अच्छा था। मैं सोचता हूं कि उन्हें (सचिन पायलट) को कम से कम इस सीट (जोधपुर) पर मिली हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।”

यह पूछे जाने पर कि क्या सचिन पायलट ने जोधपुर सीट पर वैभव के नाम की सिफारिश की थी, गहलोत ने कहा- “यह अच्छी बात है, अगर वे ऐसा करते हैं तो। इससे हमारे बीच मतभेद की रिपोर्ट्स दूर हो जाएगी।”

वसुंधरा की अगुवाई वाली बीजेपी को विधानसभा चुनाव में सत्ता से हटाने के करीब छह महीने के भीतर ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राज्य की सभी 25 सीटों पर जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें: JD(S) के कर्नाटक प्रमुख ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashok Gehlot says Sachin Pilot should take responsibility for my son defeat