DA Image
25 जनवरी, 2021|3:23|IST

अगली स्टोरी

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को दी बधाई, कहा- 2020 खत्म हुआ है, कोरोना नहीं

big announcement by delhi chief minister arvind kejriwal aap workers should fast in support of farme

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को नए साल पर लोगों को शुभकामना देते हुए एक वीडियो संदेश पोस्ट किया।  आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान हेल्थ वर्कर्स को उनके योगदान के लिए सलाम किया क्योंकि उन्होंने 2021 में लोगों को ढिलाई के खिलाफ चेतावनी दी थी।

केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा, "2020 खत्म हो गया है, कोरोनावायरस नहीं है।" साथ ही कहा,  “नया साल अपने साथ नई उम्मीद लेकर आया है। आप सभी खुश, स्वस्थ और समृद्ध रहें।  नववर्ष की शुभकामना!" 

नया साल 2021 सभी जीवन में आगमन कर चुका है और इसी मौके पर देश के प्रधानमंत्री ने समूचे देश को नए साल की मुबारकबाद दी है। पीएम ने ट्वीट कर कहा है कि नया साल सभी के लिए सुख, अच्छा स्वास्थ्य औऱ समृद्धि लेकर आए। इसके अलावा भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू ने भी लोगों को नए साल की बधाई दी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए लोगों को नए साल की बधाई दी, उन्होंने कहा, "नए साल की शुरुआत के साथ हमें उन्हें याद करना चाहिए जिन्हें हमने खो दिया और उन सभी को शुक्रिया करना चाहिए जो हमारे लिए रक्षा और बलिदान करते हैं। मेरा दिल उन सभी किसानों और मजदूरों के साथ है जो सम्मान और अन्याय के लिए लड़ रहे हैं। सभी को नए साल की शुभ कामनाएं।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arvind Kejriwal wishes Happy new year 2021 to people said 2020 is over not corona