ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपीएम नरेंद्र मोदी संग मीटिंग में अंगड़ाई लेते दिखे अरविंद केजरीवाल, भाजपा बोली- असभ्य हैं

पीएम नरेंद्र मोदी संग मीटिंग में अंगड़ाई लेते दिखे अरविंद केजरीवाल, भाजपा बोली- असभ्य हैं

मीटिंग को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने निशाना साधा है। भाजपा की ओर से वीडियो कॉल पर हुई मीटिंग का एक हिस्सा ट्वीट किया है और अरविंद केजरीवाल पर असभ्यता का आरोप लगाया है।

पीएम नरेंद्र मोदी संग मीटिंग में अंगड़ाई लेते दिखे अरविंद केजरीवाल, भाजपा बोली- असभ्य हैं
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 04:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस के फिर से बढ़ते मामलों को लेकर मीटिंग की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमें अभी अलर्ट रहने की जरूरत है क्योंकि कोरोना वायरस के नए वैरिएंट संकट बढ़ा सकते हैं। लेकिन इस मीटिंग को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने निशाना साधा है। भाजपा की ओर से वीडियो कॉल पर हुई मीटिंग का एक हिस्सा ट्वीट किया है और अरविंद केजरीवाल पर असभ्यता का आरोप लगाया है। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन के दौरान अरविंद केजरीवाल कुर्सी पर हाथ पीछे रखे हुए आराम की मुद्रा में दिखाई दिए।

इसी वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा है, 'दिल्ली के असभ्य मुख्यमंत्री।' वीडियो में दिखता है कि अरविंद केजरीवाल अपने दोनों हाथों को कुर्सी के पीछे ले जाते हैं और आराम की मुद्रा में नजर आते हैं। अब तक भाजपा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी का कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर यह मीटिंग बुलाई थी। इस दौरान उन्होंने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से अपील की कि कोरोना को लेकर अब भी सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि ओमिक्रॉन जैसे वैरिएंट दूसरे देशों में संकट बढ़ा रहे हैं। ऐसे में भारत में भी इसे लेकर सतर्क रहने की जरूरत है।

यही नहीं इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी बात की। पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के द्वारा शासित राज्यों का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें वैट में कमी करनी चाहिए ताकि लोगों को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने टैक्स में कटौती की थी। लेकिन अब राज्यों की ओर से भी इस पर फैसला लिया जाए तो लोगों को राहत मिल सकेगी। पीएम मोदी ने कहा, 'मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता हूं, लेकिन मैं आप लोगों से प्रार्थना कहता हूं कि अपने राज्य की जनता के हित में वैट में कटौती करें। इसमें पहले ही 6 महीने की देरी हो चुकी है।' 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें