Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशसभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं, इस बार कुछ अच्छा होगा, गोवा चुनाव पर बोले केजरीवाल

सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं, इस बार कुछ अच्छा होगा, गोवा चुनाव पर बोले केजरीवाल

भाषा,पणजीGaurav Kala
Sat, 04 Dec 2021 10:11 PM
सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं, इस बार कुछ अच्छा होगा, गोवा चुनाव पर बोले केजरीवाल

इस खबर को सुनें

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को कहा कि सभी दैवीय ताकतें एकजुट हो रही हैं और इस बार कुछ अच्छा होगा। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी ''ईमानदार राजनीति'' का प्रतिनिधित्व करती है और ''उपयुक्त समय'' पर वह गोवा के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरा की घोषणा करेगी।
      
केजरीवाल शनिवार को गोवा पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के स्थानीय नेता अमित पालेकर से मुलाकात की जो पुराने गोवा में ''अनधिकृत'' तरीके से बन रहे एक निर्माणाधीन बंगला के खिलाफ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल कर रहे थे। विवादास्पद बंगला के खिलाफ सरकार द्वारा कार्रवाई करने की घोषणा के बाद शुक्रवार को उन्होंने अनशन समाप्त किया।
      
अमित पालेकर की मौजूदगी में अरविंद केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, ''यह गोवा के लोगों की जीत है। इस बार सभी दैवीय शक्तियां एकजुट हो रही हैं और कुछ अच्छा होने वाला है।'' उन्होंने कहा कि पार्टी को पालेकर पर गर्व है।
      
अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, ''आप ईमानदार राजनीति का प्रतिनिधित्व करती है। यह लोगों के संघर्ष का प्रतिनिधत्व करती है और लोगों के मुद्दे उठाती है।'' केजरीवाल ने इन आरोपों का खंडन किया पालेकर ने पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा बनने के लिए अनशन किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर निर्णय सही समय पर लिया जाएगा। आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित गोवा में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय किया है जहां फरवरी में चुनाव होने वाले हैं।
 

epaper

संबंधित खबरें