ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाकिस्तानी PM इमरान खान की भाषा बोलते हैं केजरीवाल, राहुल: अमित शाह

पाकिस्तानी PM इमरान खान की भाषा बोलते हैं केजरीवाल, राहुल: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलते हैं। उन्होंने गुरुवार (23 जनवरी) को दावा किया कि संशोधित नागरिकता...

पाकिस्तानी PM इमरान खान की भाषा बोलते हैं केजरीवाल, राहुल: अमित शाह
भाषा,नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलते हैं। उन्होंने गुरुवार (23 जनवरी) को दावा किया कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर शहर में उपद्रव के पीछे सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी का हाथ था और अगर वे लोग फिर से सत्ता में आ गए तो राष्ट्रीय राजधानी असुरक्षित हो जाएगी।

उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी निशाना साधा, जिन्होंने एक टीवी चैनल को कहा था कि वह शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ खड़े हैं। शाह ने कहा कि 'आप ने शहर में शांति बिगाड़ने का काम किया है।' शाह ने कांग्रेस की भी आलोचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अब तक जो भी फैसले किए, जिनमें अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का हो, फौरी तीन तलाक पर रोक का हो, राम मंदिर के निर्माण का हो, विपक्षी दल ने सभी का विरोध किया।

पश्चिम दिल्ली के मटियाला में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ''राहुल बाबा (राहुल गांधी) जब भी बयान देते हैं । केजरीवाल भी तुरंत बयान देते हैं। तुरंत पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी बयान देते हैं।" उन्होंने कहा, ''अगर आप यूट्यूब पर उनके बयानों को देखो तो आपको उनमें समानता नजर आएगी। मैं हमेशा सोचता हूं उनके बीच क्या संबंध हैं। राहुल बाबा और केजरीवाल जो कहते हैं, इमरान खान भी वहीं कहते हैं।"

केंद्रीय गृह मंत्री ने कांग्रेस और आप पर राष्ट्रीय राजधानी में अल्पसंख्यकों को भड़काने का आरोप लगाया। आप पर हमला करते हुए शाह ने कहा, ''अगर ये लोग सत्ता में आ गए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रहेगी। जो दंगा कराना चाहते हैं उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें